'ऐसे कैसे आउट हो गए सूर्यकुमार यादव', गेंदबाज भी नहीं रोक पाया अपनी हंसी, देखें वीडियो
'ऐसे कैसे आउट हो गए सूर्यकुमार यादव', गेंदबाज भी नहीं रोक पाया अपनी हंसी, देखें वीडियो

टीम इंडिया के सिक्सर किंग माने जाने वाले सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने आज ऐसे खिलाड़ी बन चुके हैं, जो मैदान पर आते ही गेंदबाजों की जमकर छुट्टी कर देते हैं. ये खिलाड़ी हर दिशा में शॉट खेलने में माहिर है, जहां इस वक्त टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के साथ वार्म अप मैच खेल रही है.

इस बीच सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने एक तरफ अपनी अर्द्धशतकीय पारी से हर किसी का ध्यान खींचा तो वहीं दूसरी ओर जिस तरह वह आउट हुए वह बेहद ही अजीब था, जिस वजह से गेंदबाज की भी हंसी निकल गई और अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

कुछ इस तरह आउट हुए सूर्यकुमार यादव

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

ऑस्ट्रेलिया के साथ चल रहे वार्म अप मैच के दौरान सूर्य कुमार यादव (Suryakumar Yadav) जब रिचर्ड्सन के खिलाफ फ्लिक शॉट खेलकर बड़ा छक्का लगाने के प्रयास में थे, तब यही उन पर भारी पड़ गया और वह गेंदबाज के प्लान में फंस गए. रिचर्ड्सन ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को स्लोवर बॉल डिलीवरी की थी जिस पर उनके बल्ले का किनारा लगा और गेंद सीधे बॉलर के हाथ में जा पहुंची, जहां इस तरह सूर्यकुमार के आउट होने पर रिचर्डसन अपनी हंसी को नहीं रोक पाए. वहीं दूसरी ओर सूर्यकुमार यादव भी इस तरह अजीबोगरीब आउट होने पर खुद भी मुस्कुरा बैठे.

इन बल्लेबाजी का लिया विकेट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए वार्म अप मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया के लिए रिचर्डसन सबसे सफल गेंदबाज साबित हुए जिन्होंने भारत के खिलाफ इस मुकाबले में 4 ओवर की गेंदबाजी करते हुए 30 रन देकर चार विकेट अपने नाम किए.

इस दौरान उन्होंने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के अलावा हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक और रविचंद्रन अश्विन जैसे बल्लेबाजों का विकेट लिया.

फ्लॉप रही भारतीय बल्लेबाजी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वार्म अप मैच में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और के एल राहुल को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज इस मुकाबले में अपना कमाल नहीं दिखा पाया जहां विराट, रोहित और पांड्या जैसे खिलाड़ी पूरी तरह फ्लॉप रहे.

इस मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने 15, विराट कोहली ने 19 और हार्दिक पांड्या केवल 2 रन बनाकर आउट हुए. वहीं फिनिशर कहलाने वाले दिनेश कार्थिक भी केवल 20 ही रन बना पाए.