IND vs WI 3rd ODI: सीरीज जीत चुकी टीम इंडिया अंतिम मैच में बदलेगी पूरी टीम, बेंच पर बैठे इस खिलाड़ी का डेब्यू तय, देखें प्लेइंग XI
IND vs WI 3rd ODI: सीरीज जीत चुकी टीम इंडिया अंतिम मैच में बदलेगी पूरी टीम, बेंच पर बैठे इस खिलाड़ी का डेब्यू तय, देखें प्लेइंग XI

भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज टीम के साथ तीन मैच के वन डे सीरीज शिखर धवन की कप्तानी में युवा खिलाड़ियों को शमिल करके खेल रही हैं। दोनों वन डे मैच में भारतीय टीम ने रोमांचक जीत हासिल की है। जिसके बाद टीम इंडिया ने सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है। बीती रात हुए मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने 2 विकेट से अंतिम दो गेंद शेष रहते जीत हासिल की है। पहले मैच में अपने प्रदर्शन से निराश कर चुके खिलाड़ियों को भी कप्तान शिखर धवन और कोच राहुल द्रविड़ ने बाहर नही किया था। लेकिन अब इस खिलाड़ी को तीसरे मैच में बाहर किया जा सकता है।

कप्तान शिखर धवन और कोच राहुल द्रविड़ ने दिखाया भरोसा

IND vs WI: दूसरे वनडे इन 2 खिलाड़ियों का बाहर बैठना हुआ तय, शिखर धवन नहीं लेंगे रिस्क इन्हें मिलेगा मौका

भारतीय क्रिकेट टीम के पहले वन डे मैच में अपने प्रदर्शन से निराश करने वाले बल्लेबाज संजू सैमसन और सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन से बाहर नहीं किया था। कैप्टन शिखर धवन और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने दोनों बल्लेबाजों पर दूसरे मैच में भी भरोसा जताया था।

लेकिन दूसरे वन डे मैच में भी सूर्यकुमार यादव में कोई अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। जबकि संजू सैमसन ने गिरते विकेट के बीच अर्दशतकीय पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया है।

पहले मैच में 13 रन और दूसरे मैच में 9 पर हुए आउट SKY

सूर्यकुमार यादव
सूर्यकुमार यादव

भारतीय क्रिकेट टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ( Suryakumar Yadav) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच में 14 गेंद में दो चौके के साथ 12 रन और दूसरे मैच में सूर्यकुमार यादव ने 8 गेंद पर एक चौके के साथ 9 रन की पारी खेली है।

सूर्यकुमार यादव वन डे में काफी खराब प्रदर्शन के करते नजर आए है। जबकि टी20 फॉर्मेट में खिलाड़ी ने हाल में शतक बनाया है। जबकि वेस्टइंडीज के खिलाफ दोनों मैच में जल्दी आउट होने के बाद तीसरे मैच में उन्हे ड्रॉप करके ईशान किशन को मौका दिया जा सकता है। स्क्वाड में कई और भी युवा खिलाड़ियों को जगह मिली है जोकि प्लेइंग इलेवन में अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं।

Also Read : WI vs IND: भारत से लगातार दूसरी हार के बाद कप्तान निकोलस पूरन ने खोया आपा, सीधे तौर पर इन्हें माना हार का जिम्मेदार, जमकर निकाला गुस्सा