Placeholder canvas

वनडे टीम से कट गया सूर्यकुमार यादव का पत्ता! Rohit Sharma ने कर दिया साफ़! इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज खेली जा रही है जिसके दो मुकाबले खेले जा चुके हैं. इस मुकाबले के बाद में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने जो बयान दिया है उससे हलचल शुरू हो चुकी है. इस सीरीज में सूर्यकुमार यादव का बल्ला पूरी तरह खामोश रहा है.

इसके बाद से ही संजू सैमसन को लेकर अब यह कहा जा रहा है कि तीसरे और आखिरी मुकाबले में उन्हें सूर्यकुमार की जगह टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा और इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने किया है.

Rohit Sharma ने दिया ये बयान

दूसरा मुकाबला खत्म होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बताया कि श्रेयस अय्यर की इस वक्त चोट काफी गंभीर है जिस वजह से सूर्यकुमार यादव को टीम में शामिल किया जा रहा है. उनके अंदर सफेद गेंद का क्रिकेट खेलने की क्षमता है जिन्होंने खुद इस बात से साबित भी किया है लेकिन वह जानते हैं कि उन्हें वनडे में अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है.

अगर किसी में क्षमता है तो हमें लगातार रन देने की जरूरत है. ऐसे में रोहित शर्मा के बात से यह साफ स्पष्ट है कि अगर सूर्यकुमार यादव का यही प्रदर्शन जारी रहा तो फिर टीम में संजू सैमसन की एंट्री हो सकती है.

बिना खाता खोले दोनों बार हुए आउट

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने साफ तौर पर कहा कि श्रेयस अय्यर की चोट के चलते उनकी जगह टीम में खाली है जिस वजह से सूर्यकुमार यादव को मौके दिए जा रहे हैं. आपको बता दें कि टी-20 में महारत हासिल करने वाले सूर्यकुमार यादव ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में पूरी तरह फ्लॉप नजर आ रहे हैं. उनका बल्ला शुरुआती दोनों मुकाबले में पूरी तरह से खामोश रहा जहां पहले और दूसरे मैच में वह बिना खाता खोले ही आउट हो गए.

ALSO READ:उस दिन मुझे विराट कोहली पर बहुत गुस्सा आया, मै सबके सामने उस पर चिल्लाने लगा, वीरेंद्र सहवाग ने किया बड़ा खुलासा, बताया पूरा किस्सा

वनडे सीरीज में खामोश है बल्ला

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने सूर्य कुमार यादव जैसे खिलाड़ी का शिकार किया जिन्होंने उन्हें एलबीडब्ल्यू आउट किया. टी-20 फॉर्मेट में भले ही सूर्यकुमार यादव का बल्ला खतरनाक रूप से चलता हो लेकिन वनडे में वह पूरी तरह से फ्लॉप नजर आ रहे हैं जहां अभी तक इस फॉर्मेट में खेलते हुए 433 रन बना चुके हैं और उनका यही प्रदर्शन जारी रहा तो वनडे मुकाबले में खेलने का मौका देना बंद किया जा सकता है.

ALSO READ:भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की परेशानी के साथ बढ़ी टेंशन, WTC फाइनल से बाहर हुए ये 3 भारतीय खिलाड़ी