साउथ सुपरस्टार प्रभास अनुष्का शेट्टी को नहीं, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट, जल्द होने वाली है शादी
साउथ सुपरस्टार प्रभास अनुष्का शेट्टी को नहीं, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट, जल्द होने वाली है शादी

साउथ के सुपरस्टार प्रभास के करोड़ों फैंस हैं। प्रभास के फैंस केवल साउथ में ही नहीं दुनिया के हर कोने में हैं। इन दिनों प्रभास से लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों की माने तो एक्टर बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति सेनन को डेट कर रहे हैं और इसका खुलासा प्रभास और कीर्ति सेनन ने कॉफी विद करण के शो में किया था।

कॉफी विद करण का सातवां सीजन धमाल मचा रहा है। ऐसे में बहुत से सितारे शिरकत कर रहे हैं। इस शो में कई राउंड होते हैं। जिसमें से एक राउंड का नाम है कॉलिंग सेगमेंट। जब कीर्ति सेनन कॉफी विद करण के शो में पहुंची थीं, तो इस राउंड में उन्होंने प्रभास को कॉल किया और दोनों ने एक दूसरे से बातचीत की, जिससे इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों के बीच ही कुछ खास रिश्ता है। लोग इन दोनों के रिश्ते के बारे में पूरी सच्चाई जानना चाहते हैं।

इन दोनों के बीच की नज़दीकियां फिल्म आदि पुरुष के सेट से शुरू हुई और खबरों की माने तो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन सभी लोग इस बात को जानकर हैरान है क्योंकि प्रभास एक शर्मीली अंदाज के इंसान है।

वहीं कीर्ति सेनन खुले विचारों वाली लड़की हैं दोनों की सोच एक दूसरे से एकदम ऑपोजिट है। ऐसे में दोनों एक साथ समय बिता रहे हैं। इसको जानकर फैंस हैरान हैं ।

ALSO READ: नशे की हालत में सारा अली खान ने सिक्येरिटी गार्ड के साथ कर दी ऐसी हरकत, लोग ले रहे हैं जमकर मजे

कृति और प्रभास की है स्ट्रांग बॉन्डिंग

बता दें कि कीर्ति सेनन और प्रभास की अपकमिंग फिल्म आदि पुरुष 2023 में रिलीज होगी। इन दोनों के अलावा इस फिल्म में सैफ अली खान भी नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए इन दोनों की बॉन्डिंग बहुत मजबूत हो गई और यह दोनों एक दूसरे से हर दिन मिलते हैं और मिलने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

ALSO READ: बाहुबली से RRR और KGF तक साउथ की फिल्मों में इन बॉलीवुड अभिनेताओं ने दी है हिंदी में अपनी आवाज

Published on September 19, 2022 10:16 pm