Gujarat Giants vs Manipal Tigers
Gujarat Giants vs Manipal Tigers

Legends League Cricket 2022 ( Gujarat Giants vs Manipal Tigers) : लीजेंड लीग 2022 का तीसरा मैच वीरेंद्र सहवाग की कप्तानी में गुजरात जायंट्स (Gujarat Giants) और हरभजन सिंह की कप्तानी वाली मणिपाल टाइगर्स (Manipal Tigers) के बीच लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेई इकाना स्टेडियम (Bharat Ratna Shri Atal Bihari Vajpayee Ekana Cricket Stadium) में खेला गया। इस मैच में वीरेंद्र सहवाग की टीम गुजरात जायंट्स को जीत मिली।

मणिपाल टाइगर्स ने 8 विकेट खोकर बनाए 120 रन

लीजेंड लीग में गुजरात जायंट्स से टॉस हराने के बाद मणिपाल टाइगर्स पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी। जहां पर मणिपाल टाइगर्स ने 8 विकेट खोकर 120 रन की पारी खेली हैं। टीम का कोई भी खिलाड़ी कोई खास प्रदर्शन नही कर सका।

शिवकांत शुक्ला ने 11 रन, असनोदकर 5 रन, मो कैफ ने 24 रन, टटेंडा तेइबू 1 रन, रविकांत शुक्ला 32 रन, प्रदीप साहू 10 रन, एंडरसन 5 रन और हरभजन सिंह ने 12 रन की पारी खेली।

Also Read : Team India: टीम इंडिया में इस खिलाड़ी को दिए जा रहे थे लगातार मौके, मौके बर्बाद कर खुद के लिए खड़ी की मुसीबत, अब वापसी नामुमकिन!

गुजरात जायंट्स की ओर से अशोक डिंडा ने चार ओवर्स में 22 रन देकर दो विकेट, दिलशान ने दो ओवर्स में 18 रन देकर 2 विकेट, एमृति ने दो ओवर्स में 5 रन देकर एक विकेट और टी परेरा ने तीन ओवर्स में 16 रन देकर एक विकेट लिया है।

गुजरात जायंट्स ने 2 विकेट से जीता मैच

गुजरात जायंट्स टीम 121 रन का पीछा करने उतरी। स्कोर कम होने के बाद भी मणिपाल टाइगर्स ने विरोधी टीम के बल्लेबाजों को काफी परेशान किया। अंत में रोमांचक मैच में गुजरात जायंट्स ने 17.2 ओवर्स में दो विकेट से मैच जीत लिया। टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं हुई।

वीरेंद्र सहवाग मात्र एक रन पर आउट हो गए। केविन ओ ब्रिएन ने 23 रन, दिलशान 0 रन, पार्थिव पटेल 34 रन, सिमिंस में 13 रन, परेरा ने 22 रन, जोगिंदर शर्मा ने 12 रन, स्वन्न ने 9 रन और यशपाल सिंह ने नाबाद दो रन की पारी खेली है।

मणिपाल टाइगर्स की ओर से क्रिस म्पोफू ने 2.5 ओवर्स में 26 रन देकर दो विकेट, परविंदर अवाना में तीन ओवर्स में 13 रन देकर दो विकेट, हरभजन सिंह ने चार ओवर्स में 23 रन देकर दो विकेट और मुट्टैया मुरलीधरन ने 2.2 ओवर्स में 10 रन देकर दो विकेट लिए हैं।

Also Read : IND vs AUS: इस भारतीय गेंदबाज की वजह से ऑस्ट्रेलियाई खेमे में है खौफ का माहौल, अकेले ही भारत को जीता देगा सीरीज