IPL AUCTION SRH KAVYA MARAN

IPL 2023 के लिए सभी फ्रेंचाइजी ने अपनी अपनी खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है। अब सभी टीमें अगले सीजन के लिए नीलामी में बोली लगाती दिखेंगी जो 23 दिसंबर को कोच्चि में होगी। 

ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने कप्तान केन विलियमसन को रिलीज कर दिया। अब हो सकता है कि अपनी तैयारी पक्की करने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद नीलामी में इन धुरंधर खिलाड़ियों को अपने खेमे में शामिल कर ले। 

मयंक अग्रवाल

मयंक अग्रवाल को रिलीज करने के बाद पंजाब किंग्स ने अपना कप्तान भी को दिया। यह विस्फोटक बल्लेबाज अब मिनी नीलामी में बड़ी रकम पा सकता है और उन पर मोटी रकम शायद सनराइजर्स हैदराबाद खर्च करने को तैयार हो। अगर ऐसा हुआ तो टीम को एक सलामी बल्लेबाज भी मिल जाएगा और शायद एक नया कप्तान भी।

हालांकि, पिछले साल पंजाब का नेतृत्व करने वाले मयंक अग्रवाल का सीजन अच्छा नही रहा था और उन्होंने 12 पारियों में 16.33 की औसत और 122.50 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ 196 रन बनाए थे। 

सैम करन

नीलामी से पहले सीएसके ने सैम करन को रिलीज कर दिया है। अब हो सकता है कि सैम करन के लिए सनराइजर्स हैदराबाद जोर आजमाए और उन्हे खरीदे। लेकिन बाकी फ्रेंचाइजियों की भी उन पर नजर जरूरी होगी।

टी20 वर्ल्ड कप में सैम करन ने 13 विकेट लिए थे और ‘मैन ऑफ द टूर्नामेंट’ भी चुने गए थे। पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल मैच में उन्होंने 12 रन देकर 3 विकेट लिए थे। 

ALSO READ: IND vs NZ: “जो उसने हासिल किया बहुत से लोग पूरी जिंदगी नहीं कर पाते…” मैच रद्द होने के बा केन विलियमसन हुए भावुक, इस खिलाड़ी के तारीफों के बांधे पूल

जिमी नीशम

टी20 क्रिकेट में जिमी नीशम एक विस्फोटक बल्लेबाज के रूप में जाने जाते हैं और वह चंद गेंदों में मैच बदलने की ताकत रखते हैं। साथ ही जरूरत पड़ने पर वह गेंद से भी योगदान देने के काबिल हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम देखी जाए तो उन्हें नीशम जैसे खिलाड़ियों की जरूरत है और शायद उन्होंने नीलामी के लिए नीशम को टारगेट भी किया होगा। 

ALSO READ:IPL 2023: BCCI देगी महेंद्र सिंह धोनी को बड़ा झटका, आईपीएल से पहले CSK को है इस बात का खतरा!