MS DHONI AND RAVINDRA JADEJA

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 ( IPL 2023) के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( BCCI) की तरफ से चेन्नई सुपरकिंग्स ( CSK) टीम को बड़ा झटका लग सकता है। पिछले आईपीएल 2022 सीजन में चेन्नई टीम की प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। जिसके बाद महेंद्र सिंह धोनी ( MS Dhoni) को टीम का कप्तान बनाया गया था। लेकिन इस आईपीएल सीजन धोनी को बीसीसीआई की तरफ से एक बड़ा झटका लग सकता है। बीसीसीआई नेशनल टीम के रूख को पहले ही साफ कर चुकी है।

BCCI पहले ही सीनीयर खिलाड़ियों को लेकर कर चुकी है रूख साफ

भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से इस साल सीनीयर खिलाड़ियों की कमी में टीम की हार की काहानी किसी से छुपी नहीं है। जिसके बाद टीम इंडिया के लिए सीनीयर खिलाडियों की इंजरी से लेकर उनकी उपलब्धता को लेकर बीसीसीआई पहले ही अपना रूख साफ कर चुका है। टीम इंडिया के सीनियर खिलाडियों पर बीसीसीआई जल्द ही कोई निर्णय लेगी, ये बात बोर्ड की तरफ से साफ हो चुकी है।

धोनी को लग सकता है बड़ा झटका

बीसीसीआई आईपीएल 2023 के बीच से ही सीनियर खिलाड़ियों की इंजरी का टेस्ट करेगा। साल 2023 में भारत में ही आईसीसी वन डे विश्वकप मैच भी खेला जाना है। जिसके चलते सूत्रों का कहना है कि आईपीएल के सीजन के बीच से ही बीसीसीआई रविंद्र जडेजा के दो से तीन बार इंजरी टेस्ट करेगी। यानी कि उन्हें बीच सीजन से मैचों के दौरान ही टेस्ट के लिए जाना होगा। जिससे टींम और धोनी को बड़ा झटका लग सकता है।

Also Read : 10 चौके..3 छक्के..IPL 2023 से पहले निकोलस पूरन ने बल्ले से बरसाई आग, 250 की स्ट्राइक रेट से ठोक डाले 80 रन

टी20 विश्वकप के बाद बोर्ड की सख्ती

भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया में जिस तरह से लीग मैच खेल कर सेमीफाइनल में हार कर आई है। उसके बाद बीसीसीआई की तरफ से कई बड़े फैसलें लिए जा सकते है। ये बात लगभग साफ हो गई थी। साथ ही बीसीसीआई ने आने वाले महीनों में टीम में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे, ये भी साफ कर दिया था। अब भारत में होने वाले वन डे विश्व कप 2023 के लिए बीसीसीआई ने प्लानिंग शुरू कर दी है।

Also Read : IPL 2023: लखनऊ सुपर जाएंट्स से जुड़ेगा ये घातक ऑलराउंडर, टीम को दिलाएगा पहला आईपीएल खिताब!