सुनील नरेन

14 मई को आईपीएल का 61 वां मुकाबला खेला गया। चेन्नई के स्टेडियम में सीएसके और केकेआर के बीच में एक बेहतरीन मुकाबला देखने को मिला। हालांकि दोनों ही टीमों के बीच यह मुकाबला एक लो स्कोरिंग मुकाबला रहा। जहां चेन्नई की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 145 रन बनाए तो वही केकेआर की टीम ने इस छोटे से स्कोर को अपने नाम करके मुकाबले में जीत को हासिल किया।

Read More : IPL 2023: मिस्टर 360 डिग्री Suryakumar Yadav ने आईपीएल में रचा इतिहास, विराट-धोनी और रोहित के खास क्लब में हुए शामिल

मैच के बाद सुनील नरेन ने दी प्रतिक्रिया

सुनील नरेन ने कहा कि-

(आज उनके प्रदर्शन पर) संभवत: पिच से मदद मिली, मैं बस परिस्थितियों का सर्वश्रेष्ठ उपयोग करने की कोशिश कर रहा था। (इस सीजन में वह कई बार संघर्ष क्यों करता है) पिचें अच्छी हैं, और अतिरिक्त खिलाड़ी के आने से बल्लेबाजों के पास अधिक जगह है,

लेकिन हमें इसका मुकाबला करने के लिए उसी के अनुसार योजना बनाने की जरूरत है। आप योजना बना सकते हैं और आप कुछ नया कर सकते हैं, लेकिन कभी-कभी यह जितना संभव हो उतना सरल रखने और अपने विकेट का आनंद लेने के बारे में होता है।

मैदान में सीएसके के चटकाएं विकेट

टॉस जीतकर मैदान पर उतरी चेन्नई सुपर किंग की शुरुआत ठीक ठीक हुई थी। जहां ऋतुराज ने 17 रन तो वहीं डेवोन कॉनवे ने 30 रन बनाने में कामयाब हुए अजिंक्य रहाणे ने 16 रन बनाए तो वहीं अंबाती रायडू ने 4 रन बनाने का काम किया हालांकि शिवम दुबे 48 रनों पर नाबाद रहे तो वहीं मोईन अली ने 1 रन बनाया जबकि जडेजा 20 रन बनाने में कामयाब हुए। अगर टीम के कप्तान की करें तो उन्होंने नाबाद 2 रन बनाए हालांकि केकेआर की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट वरुण चक्रवर्ती और सुनील नरेन ने लेने का काम किया।

Read More : इस धाकड़ खिलाड़ी को जल्दी आने वाला है टीम इंडिया से बुलावा, भारतीय चयनकर्ता ने आईपीएल के बीच ही बता दिया नाम!

Published on May 15, 2023 12:44 pm