माइकल ब्रेसवेल

माइकल ब्रेसवेल: जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु बनाम राजस्थान के बीच एक शानदार मुकाबला देखने को मिला। जिसे बेंगलुरु ने जीतकर अपने नाम किया बता दें आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवर में बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए थे। वहीं लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी राजस्थान की टीम 59 बनाकर पूरी तरीके से बिखर गई इस मुकाबले में आरसीबी को जीत हासिल हुई।

Read More : IPL 2023: नेहल वढेरा ने घुमाया ऐसा बल्ला कि टूट गई स्टेडियम में खड़ी कार, अब गरीबों को हो गया 5 लाख का फायदा

मुकाबले के बाद माइकल ब्रेसवेल ने दी प्रतिक्रिया

माइकल ब्रेसवेल ने कहा कि-

प्रतियोगिता में बहुत मूल्यवान, उन दो बिंदुओं को प्राप्त करना अच्छा था। जीत में योगदान देकर अच्छा लगा। आरसीबी में हमारे पास एक बेहतरीन सपोर्ट स्टाफ है, बस इसका एक हिस्सा महसूस करें (तब भी जब आप मैच नहीं खेल रहे हों)। यह एक मुश्किल विकेट था। जिस तरह से उन्होंने (रावत) बल्लेबाजी की, उसने हमें दूसरी पारी में काफी गति दी। शीर्ष तीन बल्लेबाजों को काफी श्रेय जाता है

जिन्होंने हमारे लिए लय तय की। मैं आज थोड़ा भाग्यशाली रहा, यही टी20 क्रिकेट की प्रकृति है। मैं कोशिश करता हूं कि खेल के उतार-चढ़ाव में न फंसूं। टीम में कुछ खामियां थीं, इसलिए बाकी लोगों को मौका मिला। हमारे लिए दो मैच जीतने जरूरी हैं, एक समूह के रूप में हम इस दबाव में प्रयास करते हैं। हम भाग्यशाली थे कि उन दो अंकों को हासिल किया, अब अगले गेम की ओर देख रहे हैं।

माइकल ब्रेसवेल ने चटकाएं राजस्थान के विकेट

172 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी राजस्थान की टीम की शुरुआत बिल्कुल ही खराब हुई। टीम के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने पर अपना विकेट गंवा बैठे हैं तो वहीं संजू सैमसन ने 4 रन और उसने 10 रन तो वही देवदत्त ने 4 रन शिमरॉन ने 19 गेंदों में 35 रन बनाए।जबकि एडम जंपा ने 2 रन बनाएं। आरसीबी की तरफ से गेंदबाजों की करें तो सबसे ज्यादा विकेट पर्नेल 3 विकेट लेने का काम किया तो वही करण शर्मा और माइकल ब्रेसवेल ने 2-2 विकेट लिए।

Read More : IPL 2023: अभी तक खेलने नहीं मिला एक भी मैच, फिर भी इस खिलाड़ी ने पकड़ा अद्भुत कैच, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

Published on May 14, 2023 10:32 pm