Placeholder canvas

Destination

माइक हेसन

इंडियन प्रीमियर लीग का 60 वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और बेंगलुरु के बीच में खेला गया। टीमों के बीच यह मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में हुआ इस मुकाबले में आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाएं । इस मैच की पहली इनिंग के बाद माइक हेसन ने दिया बड़ा बयान।

Read More : संजू सैमसन ने सरेआम लिया उस खिलाड़ी का नाम जिसकी वजह से राजस्थान रॉयल्स को करना पड़ा हार का सामना

पहली इनिंग के बाद माइक हेसन ने दिया बड़ा बयान

माइक हेसन ने कहा कि-

“मुझे लगता है कि स्कोर थोड़ा ऊपर है, यह इस बात पर निर्भर करता है कि हम अब कितनी अच्छी गेंदबाजी करते हैं। मुझे लगता है कि फाफ सहित बीच में खेलने वाला हर कोई 160 के हिसाब से अच्छा होगा। मुझे लगता है कि फिनिश ने हमें बराबरी पर छोड़ दिया, अनुज के लिए भी अच्छा है, जिन्हें क्रम में फेरबदल किया गया है। हमारे हाथ को कुछ चोटें लगी हैं, लेकिन ब्रेसवेल के लिए अपनी अंगुली की स्पिन के साथ आज एक अच्छा अवसर है।

कोई बड़ा नहीं होता है, और हम इसके बारे में जानते हैं। खेलों के बीच का अंतर, पहले कुछ दिन हम इस पर विचार कर रहे थे कि मुंबई में क्या हुआ, लेकिन फिर इसके लिए तैयारी करनी थी। सतह ने कैसा खेल दिखाया, इस पर काफी बातें हुई हैं, गेंदबाजों के पास स्पष्ट संकेत है कि कैसे काम करना है।

आरसीबी ने राजस्थान को जीत के लिए दिया 172 का लक्ष्य

172 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी राजस्थान की टीम की शुरुआत बिल्कुल ही खराब हुई। टीम के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने पर अपना विकेट गंवा बैठे हैं तो वहीं संजू सैमसन ने 4 रन और उसने 10 रन तो वही देवदत्त ने 4 रन शिमरॉन मैं अकेली खिलाड़ी ने 19 गेंदों में 35 रन बनाए।जबकि एडम जंपा ने 2 रन बनाएं। आरसीबी की तरफ से गेंदबाजों की करें तो सबसे ज्यादा विकेट पर्नेल 3 विकेट लेने का काम किया तो वही करण शर्मा और मिचेल ब्रेसवेल ने 2-2 विकेट लिए।

Read More : RR vs DC: बटलर और बोल्ट ने काटा ग़दर, राजस्थान रॉयल्स ने 57 रन से दिल्ली कैपिटल्स को रौंद पॉइंट टेबल में किया टॉप