Placeholder canvas

संजू सैमसन ने सरेआम लिया उस खिलाड़ी का नाम जिसकी वजह से राजस्थान रॉयल्स को करना पड़ा हार का सामना

आज आईपीएल के 1000 वें मुक़ाबले में मुंबई इंडियंस के सामने राजस्थान रॉयल्स थी. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने यशस्वी जायसवाल के शानदार शतक से 20 ओवर में 212 रन का स्कोर स्कोरबोर्ड पर लगाया.

इसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने 4 विकेट खोकर यह लक्ष्य प्राप्त कर लिया. हार के बाद संजू सैमसन का क्या कहना है, नीचे पढ़िए.

टिम डेविड की पारी थी खास~ संजू सैमसन

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए संजू सैमसन ने कहा कि,

‘टाइम-आउट में सूर्या जिस तरह से चल रहा था, हम इससे लड़ने की बात कर रहे थे. डेविड ने कुछ बहुत खास किया. यह एक तरह से गीला हो रहा था. यह थोड़ा गीला था. हमारे पास इन परिस्थितियों में गेंदबाजी करने का अनुभव था. जिस तरह से हम खेल रहे हैं. या तो हम जीत गए हैं या हम करीब आ गए हैं. परिणाम इधर-उधर आते रहते हैं. हम प्रक्रिया पर ध्यान देना जारी रखेंगे. हम कंट्रोलेबल पर फोकस करते रहेंगे. हम कड़ा संघर्ष करते रहेंगे. मैं जायसवाल से कुछ खास उम्मीद कर रहा था. जायसवाल के लिए यह हमेशा कोने में था.’

टिम डेविड के उन तीन छक्कों ने छिना राजस्थान से मैच

पहले बल्लेबाजी करते हुए संजू सैमसन ने 20 ओवर में स्कोरबोर्ड पर 212 रन लगाए थे. 213 रन के लक्ष्य का पिछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत बेहद ख़राब रही. सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा कुछ नही कर सके और सिर्फ 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

दूसरी तरफ इशान किशन ने कैमरून ग्रीन के साथ एक साझेदारी तो बनाई लेकिन वह बड़ी पारी नही खेल पाए और 28 रन बनाए रवि अश्विन के शिकार बन गए. कैमरून ने जरूर एक बार फिर तेजतर्रार पारी खेली जिससे मुंबई इंडियंस फिर से मैच में आ सकी. ग्रीन ने 26 गेंदो में 4 चौके और 2 छक्के की मदद से 44 रनों की पारी खेली.

बीच में सुर्यकुमार यादव अर्धशतक जड़ा जिससे यह साबित हो गया कि वह फाॅर्म में आ चुके हैं. सुर्या ने 55 रनों की पारी खेली. लेकिन मुंबई इंडियंस को जीत दिलाया टीम डेविड ने, मुंबई इंडियंस को अंतिम ओवर में जीत के लिए 17 रन की जरूरत थी और टीम डेविड ने लगातार तीन छक्के लगा दिया.

ALSO READ: 1000 वां आईपीएल मैच: यशस्वी जायसवाल के शतक पर भारी पड़े टिम डेविड के लगातार तीन छक्के, मुंबई इंडियंस अंतिम ओवर में जीती