SUNIL GAVASKAR ON VIRAT GAMBHIR

आईपीएल 2023 के एक मुकाबले के दौरान विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच जमकर विवाद हुआ जहां इस झगड़े ने एक अलग ही चर्चा शुरू कर दी है. अब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए भड़ास निकाली है.

उन्होंने बताया है कि केवल मैच फीस का जुर्माना नहीं बल्कि इन दोनों लोगों को बैन कर देना चाहिए, ताकि इस तरह की घटना दोबारा ना हो.

दोनों खिलाड़ियों को देना चाहिए कड़ा दंड

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा कि

“कुछ मैचों के लिए इन दोनों खिलाड़ियों को बैन करने सहित सख्त दंड देना चाहिए, ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाएं ना हो. टीवी प्रसारण ने खिलाड़ियों को और अधिक आक्रामक बना दिया है. भारत के क्रिकेटर के रूप में उनके समय के दौरान भी स्लेजिंग होती थी, लेकिन शायद कभी भी सीमा क्रॉस नहीं की गई है.”

इस बात पर शुरू हुआ विवाद

आपको बता दें कि लखनऊ और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुए मुकाबले के दौरान विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच जो विवाद हुआ, उसके बाद दोनों पर मैच फीस का 100% जुर्माना लगाया गया.

बताया जा रहा है कि मोहम्मद सिराज और नवीन उल हक के बीच पहले कहासुनी हुई, उसके बाद विराट कोहली ने नवीन उल हक को कुछ कहा, लेकिन मैच खत्म होने के बाद जब वह विराट कोहली से हाथ मिलाने आए तो दोनों के बीच फिर कहासुनी हो गई और मामला बढ़ गया.

इसके बाद जब गौतम गंभीर इस मामले को सुलझाने आते हैं, तो वह भी विराट कोहली से उलझते हुए नजर आते हैं. उस वक्त मैदान पर एक अलग ही माहौल नजर आ रहा था, जिस पर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने नाराजगी जाहिर की है.

ALSO READ: बारिश की वजह से रद्द हुआ चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंटस के बीच मुकाबला, इस टीम को हुआ सबसे ज्यादा नुकसान

Published on May 3, 2023 8:53 pm