Placeholder canvas

बारिश की वजह से रद्द हुआ चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंटस के बीच मुकाबला, इस टीम को हुआ सबसे ज्यादा नुकसान

लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेई स्टेडियम में आज आईपीएल का 45 वां मुकाबला लखनऊ सुपरजाइंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में खेला जा रहा है। जहां कप्तान धोनी ने टॉस जीतकर पहले लखनऊ की टीम को बल्लेबाजी करने का न्योता दिया तो वहीं लखनऊ की शुरुआत कुछ खास नहीं रही।

जहां टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज महज 24 रन बनाकर ही ढेर हो गए, तो वहीं टीम का मध्यक्रम सीएसके की गेंदबाजी के आगे ढेर हो ही रहा था। तभी बारिश ने मैच में पानी फेर दिया।

रद्द हुआ मैच तो इस टीम को हुआ सबसे ज्यादा नुकसान

एक तरफ जहां लखनऊ सुपर जायंटस के बल्लेबाज एक के बाद एक करके पवेलियन लौट रहे थे, तो वहीं दूसरी ओर युवा खिलाड़ी आयुष बदोनी लंबे-लंबे शॉट लगाकर लखनऊ के मायूस फैंस का मनोरंजन कर रहे थे। आयुष बदोनी ने दीपक चाहर के 19वें ओवर में 20 रन बनाए, उसके बाद 20वें ओवर की दूसरी गेंद पर कृष्णपा गौतम अपना विकेट गंवा बैठे।

उनके आउट होते ही मैदान पर तेज बारिश होने लगी, बारिश इतनी तेज थी कि मुकाबले को रोकना ही पड़ा और सभी खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम की तरफ रवाना हो गए, काफी देर तक इंतजार के बाद आखिरकार मैच को रद्द करना पड़ा और दोनों टीमों को 1-1 अंक के साथ संतोष करना पड़ा।

मैच रद्द होने से चेन्नई सुपर किंग्स को काफी नुकसान हुआ है, चेन्नई की टीम आसानी से इस मैच को जीत सकती थी, लेकिन रद्द होने की वजह से उसे 1 अंक के साथ संतोष करना पड़ा और अब वो जहां पॉइंट टेबल में नंबर 2 पर पहुंच सकती थी फिर से नंबर 3 पर आ गई है, ऐसे में टीम को नुकसान का सामना करना पड़ा है, साथ ही टूर्नामेंट के अंत में ये 1 अंक प्लेऑफ की रेस में रोड़ा बन सकते हैं।

दोनों ही खिलाड़ियों की प्लेइंग इलेवन

LSG : काइल मेयर्स, मनन वोहरा, क्रुणाल पंड्या (कप्तान), करन शर्मा, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), आयुष बदोनी, कृष्णप्पा गौतम, नवीन उल हक, मोहसिन खान, रवि विश्नोई

CSK : ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉन्वे, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, अंबाती रायुडू, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), मथीशा पाथिराना, तुषार देशपांडे, मिचेल सैंटनर.

Read Moreकेएल राहुल होंगे आईपीएल 2023 और WTC फाइनल से बाहर, ये खिलाड़ी संभालेगा LSG की कप्तानी