जाह्ववी कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की शानदार अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) भले इस दुनिया में ना हों, लेकिन उन्हें आज भी लोग याद करते हैं। उन्हीं की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में छा गई है अपना जलवा बिखेरते नजर आ रही है. श्रीदेवी की लाडली बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. श्रीदेवी की लाडली बेटी जाह्नवी कपूर अपनी मां की तरह है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में तड़का लगाती नजर आ रही है और इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है हर जगह जाह्नवी कपूर की ही चर्चाएं हो रही हैं ।

इन दिनों श्रीदेवी की बेटी को अनजान लड़के से साथ पार्टी करते हुए और एन्जॉय करते हुए देखा गया है, जिसकी वजह से यह सुर्खियों में बन गई हैं। जिसके चलते कहा जा रहा है कि जाह्नवी कपूर इस लड़के को डटे कर रही हैं। चलिये जानते हैं कि आखिर श्रीदेवी की लाडली बेटी किसके साथ देर रात तक पार्टी करती हैं, आखिर वह लड़का कौन है। किस लड़के को लेकर व सुर्खियां बटोर रही हैं।

इस लड़के के साथ ज्यादा समय बिताती हैं जाह्नवी कपूर

जाह्ववी कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चहेती चांदनी यानी बॉलीवुड स्टार श्रीदेवी का स्वर्गवास हो चुका है । वह इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके चर्चे आज भी लोग करते हैं, उन्होंने सबसे ज्यादा सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। श्रीदेवी ने तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम कमाया ही है अब उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे नामी अभिनेत्री बन गई हैं। आज के दिनों में इन्होंने अलग ही पहचान बना ली है। सोशल मीडिया पर भी जाह्नवी कपूर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं आए दिन हॉट और ग्लैमरस अंदाज में तस्वीरें साझा करती रहती है। इनकी तस्वीरों को काफी पसंद भी किया जाता है।

जाह्ववी कपूर

जाह्नवी कपूर ने अपनी पहली ही फ़िल्म सुपरहिट दे दी थी और लोगो के दिलो में अपनी जगह बना ली थी। लेकिन इन दिनों जाह्नवी कपूर सबसे ज्यादा सुर्खियां इसलिए बटोर रही हैं क्योंकि वह देर रात तक किसी लड़के के साथ पार्टी करती हुई देखी जाती हैं। एक अनजान लड़के के साथ तस्वीरे सामने आई है, जिसका नाम अक्षत राजन बताया जा रहा है। किसी लड़के के साथ श्रीदेवी की लाडली बेटी जाह्नवी कपूर की तस्वीरें वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें तहलका मचा रही है।

ALSO READ: मलाइका अरोड़ा की टाइट ड्रेस ने एक बार फिर दिया धोखा, सबके सामने होना पड़ा शर्मसार

जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर आए दिन तड़का लगाती रहती है. अपने ग्लैमरस हॉट अंदाज से वह सबसे ज्यादा अपनी तस्वीरें वायरल करती रहती है। लेकिन इन तस्वीरों ने तो तहलका ही मचा दिया है सुना जा रहा है जाह्नवी कपूर इस लड़के को अपना दिल दे बैठी हैं इसी से वह प्यार करती है। जाह्नवी कपूर श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी है जो फिल्म इंडस्ट्री में अपना जलवा बिखेरते नजर आती हैं।

अक्षत के साथ करती हैं देर रात तक पार्टी

जाह्नवी कपूर और अक्षत

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली चर्चित अभिनेत्री जाह्नवी कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। जाह्नवी कपूर इसलिए सुर्खियों में बनी हुई है क्योंकि उनकी अक्षत नाम के लड़के के साथ तस्वीरें वायरल हो रही है। जाह्नवी कपूर इस लड़के के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं और काफी क्लोज भी हैं इस लड़के के साथ। जिसे देखने के बाद ऐसा प्रतीत होता है कि वह दोनो एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं और वह एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं।

अभी कुछ समय पहले ही जाह्नवी कपूर में सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की जिसमे वह अक्षत के साथ ही देर रात तक पार्टी करती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर कयास लगाने शुरू हो गए थे कि जाह्नवी कपूर इसी लड़के को डेट कर रही हैं। इन दोनों की तस्वीरें ही बयां कर रही हैं, ये दोनों एक दूसरे के रिलेशनशिप में हैं और यह एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं तब से सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

इसे भी पढ़ें- शुभमन गिल को छोड़ इस बॉलीवुड एक्टर को डेट कर रही हैं सारा तेंदुलकर? अभिनेता ने सामने आकर कबुली ये बात

Published on February 9, 2022 10:49 am