Placeholder canvas

मलाइका अरोड़ा की टाइट ड्रेस ने एक बार फिर दिया धोखा, सबके सामने होना पड़ा शर्मसार

by TrendBihar
malaika arora

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी हॉटनेस और ख़ूबसूरती की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. मलाइका अरोड़ा अपनी जबरदस्त फिटनेस से 46 की उम्र में भी 18 की लगती हैं. मलाइका अपनी फिटनेस के साथ-साथ एक्टर अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशनशिप की वजह से इंटरनेट सेंशन बनी रहती हैं. वहीं अगर उनके ड्रेसिंग सेन्स की बात करें तो उनका जिम लुक हो या फिर पार्टी वियर सभी में वह कमाल लगती हैं.

ये है मलाइका अरोड़ा के फिटनेस का राज

मलाइका अरोरा

मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस का ध्यान रखने के लिए हर रोज जिम में वर्कआउट करती है. जिम में वह काफी कड़ी मेहनत करती हैं. अपनी मेहनत की वजह से वह इतनी जवां व खूबसूरत लग रही हैं. मलाइका अरोड़ा को कई बार जिम के कपड़ों में स्पॉट किया जाता है.

मलाइका जिम के बाहर इस प्रकार की ड्रेस में देखी जाती हैं जिसकी वजह से वह कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी हैं. वहीं वायरल फोटोज में आप देख सकते हैं मलाइका अरोड़ा ने जिम जाने के लिए जो ड्रेस पहनी है वह काफी टाइट है. ड्रेस का कलर स्किन कलर होने की वजह से भी शायद लोगों ने मलाइका को ट्रोल करना शुरू कर दिया. जब मीडिया कर्मी के कैमरे में मलाइका अरोड़ा इस ड्रेस में कैद हुई और उसके बाद एक्ट्रेस का वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

ALSO READ:सलमान की दुल्हनिया बनने के लिए सबकुछ करने को थी तैयार यह अभिनेत्रियां, फिर भी दूध में मक्खी की तरह निकाल बाहर फेका

जब चलने की वजह से ट्रोल हुई मलाइका 

मलाइका अरोरा

जिम के ही बाहर मलाइका अरोड़ा को उनकी चाल के लिए भी ट्रोल होना पड़ा था. जब मलाइका अरोड़ा मीडिया के कैमरों को देखकर कुछ अजीब ढंग से चलने लगी थी. अब इससे मलाइका के नाम की चर्चा कहे या उनका ट्रोल होना कहे. दोनों ही आजकल बढ़ते जा रहे हैं. खासकर मलाइका को तब भी ट्रोल होना पड़ा था. जब वह अर्जुन कपूर के साथ तस्वीरों में दिखाई दी थी. क्योंकि वह अर्जुन कपूर से उम्र में काफी बड़ी है और दोनों जल्द ही शादी एक-दूजे संग सात फेरे लेने वाली हैं.

ALSO READ: बिना शारीरिक सम्बंध बनाये Big Boss के घर में आखिर कैसे प्रेग्नेंट हुई थी Tejasswi Prakash? ऐसे किया था कांड

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00