तेजस्वी प्रकाश

टीवी का रिएलिटी शो Big Boss आए दिन चर्चा में बना ही रहता है. जैसे ही ये शुरु होता है तभी इसमें किसी न किसी की प्रेम कहानी भी शुरु हो जाती है. पर इस बार शो में जो हुआ है, उससे सभी लोग हक्के बक्के रह गये हैं. शो की कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने बहुत ही हैरान कर देने वाला दावा किया है, जिससे लोगों के पैरो तले जमीन खिसक गयी है. उनको शो के दौरान ये कहते हुए देखा गया कि वो प्रे’ग्नेंट हैं. ये बात को उमर रियाज से बोल रही होती हैं.

तेजस्वी के इस हैरान कर देने वाले खुलासे से सभी लोग दंग रह जाते हैं. पर आपको बता दें कि ये काम उनको सलमान ने कहा था करने के लिए. इस वजह से तेजस्वी ने ऐसी बात कैमरे पर बोली.

कैसे हो गई तेजस्वी प्रेग्नेंट?

तेजस्वी

असल में सलमान खान के शो में बॉलीवुड स्टार गोविंदा (Govinda) पहुंचे थे, जहां पर इन दोनों पार्टनर अभिनेता ने तेजस्वी से यह कहने के लिए बोला हुआ था. आने वाले प्रोमो में सलमान अपने पार्टनर गोविंदा के साथ तेजस्वी प्रकाश से उमर रियाज संग इस तरह का प्रैंक करने के लिए बोलते हैं.

Tejasswi Prakash

सलमान और गोविंदा दोनों ही तेजस्वी से बोलते हैं कि वो कैसे क्या-क्या बोलेंगी. फिर तेजस्वी उमर रियाज से चलते शो में कहती हैं कि उनको गैेस हो रही है, जिस वजह से उमर रियाज को हंसी आ जाती है और वो हंसने लग जाते हैं. जिस पर प्रकाश चिल्लाती हुई कहती हैं कि ये कोई मजाक की बात नहीं है. मैं मां बनने वाली हूं. जैसे ही ये बात उमर सुनते हैं उनकी हंसी फुर्र हो जाती है. वो बोलते हैं कि तुझे पता भी है कि तू क्या बोल रही है. ये मजाक की बात नहीं है.

इसे भी पढ़ें-सलमान की दुल्हनिया बनने के लिए सबकुछ करने को थी तैयार यह अभिनेत्रियां, फिर भी दूध में मक्खी की तरह निकाल बाहर फेका

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अपने प्रैंक को आगे ले जाते हुए तेजस्वी बोलती हैं कि ऐसा भी क्या मुमकिन होता है कि गैेस की वजह से कोई मां बनने वाला हो. रियाज को कुछ समझ नहीं आता और वो वहां से कंफ्यूज होकर उठ कर चले जाते हैं. बाद में इस बात का खुलासा होता है कि तेजस्वी एक प्रैंक कर रही होती हैं.

इसे भी पढ़ें-बबिता जी ने छोड़ा शो तो मेकर्स ढूढ़ लाए इतनी खूबसूरत लड़की जिसकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी हैं पीछे

Published on February 9, 2022 9:06 am