Placeholder canvas

शुभमन गिल को छोड़ इस बॉलीवुड एक्टर को डेट कर रही हैं सारा तेंदुलकर? अभिनेता ने सामने आकर कबुली ये बात

सौ शतक बनाने वाले क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी लगातार सुर्खियों में रहते हैं। साथ उनकी बेटी सारा तेंदुलकर भी चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती हैं। सारा तेंदुलकर इंस्ट्राग्राम और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती हैं। सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर भी हैं। इसलिए जैसे ही किसी के साथ उनकी तस्वीर या वीडियो सामने आता है। उससे उनके पर्सनल रिलेशन को जोड़ दिया जाता है।

हिमांश कोहली के साथ भी जुड़ा सारा तेंदुलकर का नाम

Himansh kohli & sara tendulkar

सारा तेंदुलकर के बॉलीवुड कनेक्शन को लेकर कई बार खबरें आ चुकी हैं। लेकिन हिमांश कोहली के साथ उनकी रिलेशनशिप की खबर आई, जिसके बाद अभिनेता ने खुद ही इस पर चुप्पी तोड़ी और जवाब दिया। बॉलीवुड के अभिनेता “यारियां” फेम हिमांश कोहली और सारा तेंदुलकर के बीच लिंक अप की खबरें काफी तेज हो गई थी, लेकिन हिमांश कोहली ने अपने एक इंटरव्यू में साफ तौर पर कहा कि हम दोस्त हैं। मेरी गर्लफ्रेंड ‘हमसे है लाइफ’ की उनकी को-स्टार अबिगेल जैन हैं।

शुभमन गिल के साथ लंबे समय तक चर्चाओं का रहीं हिस्सा

sara tendulkar and shubhman gill

सचिन तेंदुलकर की  बेटी सारा तेंदुलकर का नाम भारतीय युवा क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ भी जुड़ चुका है। सारा इंस्ट्राग्राम पर कुछ ही क्रिकेटर्स को फॉलो करती हैं। जिसमें शुभमन गिल भी शामिल हैं। इसी के साथ सारा तेंदुलकर शुभमन गिल की बहन को भी फॉलो करती हैं, जिसके कारण उनके बीच रिलेशनशिप को लेकर लंबे समय तक चर्चाओ में हुई हैं।

हाल ही में इंस्ट्राग्राम पर सवाल के जवाब में जब शुभमन गिल से पूछा गया कि क्या वो सिंगल हैं। तब उन्होंने कहा कि ” हां! मैं सिंगल हूं। आगे भी कुछ समय तक मेरी ऐसी कोई योजना नहीं है”।

ALSO READ: IPL 2022: श्रेयस अय्यर को रिटेन न करने के बाद, दिल्ली की टीम ने पूछा अहम सवाल

व्यापारी के बेटे के साथ भी जुड़ चुका है सारा तेंदुलकर का नाम

sara tendulkar and sachin

सारा तेंदुलकर का नाम एक बड़े व्यापारी के बेटे के साथ भी जुड़ चुका है। लेकिन वो अफवाह बनकर ही रह गई। वहीं कुछ दिन पहले सारा तेंदुलकर गोवा में एक्टर सिद्धार्थ केलकर के साथ भी चिल्ल करती नजर आई थीं। वो तस्वीर काफी वायरल भी हुई थी।

ALSO READ: विराट कोहली के कोच ने माना रोहित शर्मा जैसा कोई नहीं, बताया कौन हो सकता है टेस्ट टीम का कप्तान