Placeholder canvas
sikandar raza post match
आईपीएल 2023 क्रिकेट न्यूज

सिकंदर रजा ने कप्तान शिखर धवन को नजरअंदाज कर इस खिलाड़ी को दिया पंजाब किंग्स की जीत का पूरा श्रेय

चेन्नई सुपर किंग्स को घर में हराकर पंजाब किंग्स ने एक बार फिर आईपीएल के इस सीजन में अपनी वापसी कर ली है. इस मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कोरबोर्ड पर 200 रन का स्कोर लगाया. इसके जवाब में अंतिम गेंद पर चार विकेट शेष रहते हुए पंजाब किंग्स ने इस मैच को जीत लिया.

अंतिम गेंद पर पंजाब किंग्स को तीन रन की जरूरत थी और सिकंदर रजा ने शानदार शाॅट खेला और पंजाब किंग्स को जीत मिला. मैच पर सिकंदर रजा ने क्या कहा, नीचे पढ़िए.

लियाम ने बदला मैच~ सिकंदर रजा

हरफनमौला खिलाड़ी सिकंदर रजा ने कहा कि,

‘हर बार जब आप अपनी टीम के लिए मैच जीतते हैं, तो यह एक अच्छी फीलिंग होती है. मैं बस ड्रेसिंग रूम में उठे हुए हाथों को देख रहा था (अंतिम गेंद से पहले अंपायरों से चर्चा). कोई अनुमान नहीं. शायद यह लोगों में से एक को सेवानिवृत्त करने के बारे में था. मुझें नहीं पता. हमने कहा था कि हम रन ए बॉल (अंतिम ओवर में) से एक बाउंड्री दूर हैं और अगर हम ऐसा नहीं कर पाए तो हम अच्छी तरह दौड़ेंगे. जिस ओवर में लिवी ने कमान संभाली और एक ओवर में 20 रन लिए, वह गति बदल गई. जब मैं गया, तो मैं बस जितना हो सके उतना भागना चाहता था. मैं छक्का मारने की कोशिश कर रहा था, लेकिन सफल नहीं हो रहा था.’

अंतिम गेंद पर जीता पंजाब

पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने स्कोरबोर्ड पर 200 रन लगाया. 201 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स की शुरुआत भी बढ़िया रही. सलामी बल्लेबाज और कप्तान शिखर धवन ने 15 गेंदो में 4 चौके और 1 छक्के की मदद से 28 रनों की तेजतर्रार पारी खेली.

वहीं दूसरी तरफ युवा प्रभसिमरन सिंह ने भी आज अपना क्लास दिखाया. उन्होंने 24 गेंदो में 4 चौके और 2 छक्के की मदद से 42 रनों की पारी खेली. बीच में लियम लिविंगस्टोन ने 4 छक्के लगाए और धीमी पड़ रही पारी में गति भर डाली.

लिविंगस्टोन ने 24 बाल में एक चौके और 4 छक्के की मदद से 40 रनों की पारी खेली. अंतिम में गेंद रोमांचक हो गया और आखिरी गेंद पर तीन रन बनाने की जरूरत थी. सिकंदर रजा ने स्ट्राइक पर थे और उन्होंने गैप में शाॅट लगाकर मैच पंजाब किंग्स को जीता दिया.

ALSO READ: टिम डेविड ने खोले राज, बताया कैसे मात्र 14 गेंदों में खेल गये 45 रनों की तूफानी पारी