KKR won

KKR vs SRH: आईपीएल का रोमांच सिर चढ़ने लगा है। टूर्नामेंट का तीसरे मैच ने रोमांच की सारी हदें पार कर दी। जहां कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) ने अंतिम गेंद पर सनराइजर्स हैदराबाद को अंतिम गेंद पर 4 रन से शिकस्त दी। मैच में केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट 208 रन बनाए। जवाब में हैदराबाद की टीम 204 रन ही बना सकी। टीम की ओर से क्लासेन ने 63 रन बेहतरीन पारी खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके।

KKR से रसेल ने खेली तूफानी पारी, जमकर लगाया छक्का

मैच में हैदराबाद ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। केकेआर (KKR) की ओर से फिल साॅल्ट और सुनील नारायण ओपनिंग करने आए। सुनील 2 रन बनाकर दुर्भाग्यपूर्ण रूप से रन आउट हो गए। इसके बाद टीम के अगले तीन विकेट जल्दी गिर गए। टीम की ओर से वेकेंटश अय्यर, श्रेयस अय्यर और नितीश राणा जल्दी आउट हो गए। इसके बाद रमनदीपसिंह और फिल साॅल्ट ने पारी को संभाला।

दोनों ने मिलकर 54 रनों की साझेदारी की। इसके बाद फिल साॅल्ट 54 रन बनाकर आउट हो गए। रमनदीप सिंह 35 रन बनाकर आउट हो गए। अंत में रिकूं सिंह और आंद्रे रसेल ने पारी को संभाला। दोनों ने 81 रन की साझेदारी की और टीम को 200 के पार पहुंचाया। टीम की ओर से आंद्रे रसेल ने 64 रन तूफानी पारी खेली। जिसकी बदौलत KKR की टीम ने 208 रन बनाए।

क्लासेन ने 24 करोड़ स्टार्क को तोड़ा, हर्षित राना ने पलटा मैच

जवाब में हैदराबाद की ओर से अभिषेक शर्मा और मयंक अग्रवाल ने तूफानी शुरुआत की। दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 60 रनों की धुंआधार साझेदारी की। इसके बाद दोनों बल्लेबाज 32-32 रनों की पारी खेली। इसके बाद एडम मार्क्रम 18 और राहुल त्रिपाठी 20 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद मैदान में क्लासेन का तूफान आया।

टीम को अंतिम 5 ओवर में लगभग 100 रन की जरूरत थी। क्लासेन ने तूफानी पारी खेली और टीम को जीत के करीब ले गए। उन्होंने महज 25 गेदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। इसके बाद अंतिम ओवर में 13 रन की जरूरत थी। उन्होंने हर्षित राणा की पहली गेंद पर छक्का लगा दिया। इसके बाद अगली गेंद पर उन्होंने सिंगल लिया। इसकी अगली गेंद पर शहबाज अहमद आउट हो गए। इसके बाद क्लासेन भी 63 रन बनाकर आउट हो गए और अंतिम गेंद पर 5 रन की जरूरत थी। लेकिन टीम एक भी रन नहीं बना सकी और यह मैच 4 रन से हार गई।

ALSO READ: KKR के इस खिलाड़ी को छीनने की फिराक में हैं Gautam Gambhir, IPL 2024 में बना सकते हैं LSG का कप्तान