Placeholder canvas

KKR के इस खिलाड़ी को छीनने की फिराक में हैं Gautam Gambhir, IPL 2024 में बना सकते हैं LSG का कप्तान

आईपीएल 2024 के लिए अभी से ही रणनीतियां बनाई जा रही है, जहां उन खिलाड़ियों पर फ्रेंचाइजी की नजर है जिन्होंने इस सीजन कमाल का खेल दिखाया है. देखा जाए तो एमएस धोनी और रोहित शर्मा के बाद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का नाम आता है जिन्होंने आईपीएल में बतौर कप्तान अपनी टीम को सबसे ज्यादा बार खिताब जीताया है.

फिलहाल लखनऊ सुपर जायंटस के लिए गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं और शुरुआती 2 साल तक उनके रहते टीम टॉप 4 में रही है। हालांकि खिताब जीतने में दोनों ही बार सफल नहीं हो पाई जिसके लिए आईपीएल 2024 से पहले गौतम गंभीर ने एक बहुत बड़ी रणनीति तैयार की है.

इस खिलाड़ी को करना चाहते हैं शामिल

हम टीम इंडिया के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं नीतीश राणा है, जो इस वक्त गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के संपर्क में हैं.

आपको बता दें कि पहले गौतम गंभीर को लेकर यह खबर आ रही थी कि वह लखनऊ को छोड़कर कोलकाता का दामन पकड़ने के विचार में है, लेकिन अब खबरें हैं कि वो आईपीएल 2023 में कोलकाता के कप्तान रहे नीतीश राणा को लखनऊ की टीम का हिस्सा बनाना चाहते हैं.

दिल्ली के रहने वाले गौतम गंभीर के साथ नितीश राणा ने काफी मैच खेला है और आईपीएल में गौतम गंभीर जब कप्तान थे तब उन्होंने कई बार एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताया है.

आईपीएल 2024 में बदल जाएगी लखनऊ की टीम

इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा, पर आधिकारिक तौर पर अभी इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है. लखनऊ सुपर जायंटस अगले सीजन के लिए अपने मैनेजमेंट में कई बदलाव करने की बात कह रही है.

जहां एंडी फ्लावर का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है जिसके बाद जस्टिन लैंगर को मुख्य कोच की जिम्मेदारी दी जा सकती है. अगले सीजन कई नए चेहरे नजर आ सकते हैं.

ALSO READ: “OUT करता हूँ आउट हुआ नहीं हूँ” 5 विकेट लेने के बाद अश्विन ने दिखाए BCCI को आँख, मीम्स की आई बाढ़