sonakshi salman

हिंदी सिनेमा के महानायक कहे जाने वाले शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने साल 2010 में दबंग फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी जिसमें वह सलमान खान के साथ नजर आई थी जिसके बाद वह काफी लोकप्रिय हुई. बॉलीवुड के लोकप्रिय होने के बाद सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का नाम एक के बाद एक कलाकारों के साथ जुड़ गया और उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई. बताया जाता है कि सोनाक्षी सिन्हा का कई कलाकारों के साथ संबंध है.

इन सितारों के साथ जुड़ चुका है नाम

अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने के साथ ही सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का नाम सलमान खान के साथ जुड़ने लगा था जिसके कुछ समय बाद सोनाक्षी सिन्हा का नाम अक्षय कुमार के साथ भी जोड़ा जा चुका है. इस बात की पोल खुद अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने खोली है, जिन्होंने मीडिया के सामने आकर इस बात को बताया कि इन दोनों को एक दूसरे से अलग करवाया था.

इसके कुछ समय बाद सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का नाम जॉन अब्राहम के साथ भी जोड़ा जाने लगा था. जब दोनों एक साथ फिल्म कर रहे थे. इतना ही नहीं आए दिन सोनाक्षी सिन्हा का नाम बॉलीवुड के किसी ना किसी कलाकारों के साथ जुड़ते रहता है. यही वजह है कि फिल्मों से ज्यादा वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती है.

ALSO READ:“हार्दिक के इसी रवैये की वजह से भारत हारेगा” इन 2 खिलाड़ियों को टीम इंडिया में जगह नहीं मिलने पर भड़के फैंस BCCI को लगाई फटकार

इस शख्स के साथ करने जा रही शादी

इस वक्त सोनाक्षी सिंहा (Sonakshi Sinha) शादी के मूड में नजर आ रही है जो सलीम खान के मुंह बोले बेटे हैं. जहीर इकबाल के साथ कई बार वो नजर आ चुकी है. सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का काफी मजाक भी उड़ाया जा चुका है, लेकिन उन्हें देखकर यह लगता है कि वह अब जहीर इकबाल के साथ ही शादी करेंगी. हालांकि इस बात का आधिकारिक तौर पर कोई ऐलान नहीं किया गया है.

ALSO READ: “म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं के” भारतीय महिला टीम ने जीता U-19 विश्व कप, सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता

Published on January 29, 2023 9:57 pm