टीम इंडिया इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 टी20 मैचों की सीरीज़ खेल रही है. इस सीरीज़ के पहले मैच को भारतीय टीम ने खराब गेंदबाज़ी के चलते गवा दिया था. इस में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 208 बोर्ड पर लगाए थे, जिसमें केएल राहुल(KL RAHUL) और हार्दिक पांड्या(HARDIK PANDYA) के अलावा सूर्यकुमार यादव(SURYAKUMAR YADAV) ने शानदार पारी खेल सभी को प्रभावित किया था.

इस मैच के बाद प्रसे कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार ने जब सूर्याकुमार यादव(SURYAKUMAR YADAV) से उनकी बल्लेबाज़ी के बारे में सलाव किया कि आप स्पिनर्स को ही क्यों मारते हैं, इस पर सूर्या ने ऐसा जवाब  दिया, जिसे सुन सभी दंग रहे गए.

ऐसा था सवाल

पत्रकार ने सूर्याकुमार यादव(SURYAKUMAR YADAV) से सवाल पूछा,

“आप स्पिन के खिलाफ अच्छा खेलते हो. हमने आईपीएल में भी स्पिन के खिलाफ आपको अटैक करते हुए देखा है. तो क्या आपको टीम में एक रोल मिला हुआ हैं जिसमें आपको मिडिल ओवर्स में सिर्फ स्पिन को अटैक करना होता है?” पत्रकार के इस सवाल पर सूर्या ने बड़ा अनोखा और मस्ती भरा जवाब दिया.

ALSO READ:टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर, अभी टीम में वापसी नहीं करेगा रोहित का सबसे घातक गेंदबाज

ऐसा था सूर्या का जवाब

सूर्यकुमार यादव(SURYAKUMAR YADAV) ने पत्रकार के इस सवाल का मस्ती भरे अंदाज़ में जवाब देते हुए कहा, “सर मैंन दो छक्के फास्ट बॉलर्स को भी मारे हैं तो अगर थोड़ा क्रेडिट बनता हैं तो…. क्यों बोलते हो.” इसके बाद सूर्या ने इस बात का सीधा जवाब देते हुए कहा, “मेरा टीम में कोई फिक्स रोल नहीं है. मैं टीम की ज़रूरत के हिसाब से कहीं पर भी और किसी भी रोल के लिए तैयार हूं.”

पहले मैच में सूर्या ने खोला धागा

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले मैच में सूर्याकुमार यादव शानदार फॉर्म में दिखाई दिए. उन्होंने इस मैच में 25 गेंदों पर 46 रनों की पारी खेली. सूर्या की इस पारी में 2 चौके और 4 शानदार छक्के शामिल रहे. सूर्या फिलहाल आईसीसी मेन्स टी20 रैंकिंग में टॉप 3 पर हैं.

ALSO READ:5 क्रिकेटर जिनकी काबिलयत के अनुसार नहीं दिया गया मौका, बल्कि उनके प्रतिभा को कुचला गया, लिस्ट में 2 भारतीय