Dipika Chikhlia

अयोध्या के राजा राम चंद जी की गाथा आप सभी ने सुनी है और देखी भी है। राजा रामचंद्र जी को हिंदू धर्म में पूजा भी जाता है, आज हम सब के भगवान हैं। इनकी कथाएं टेलीविजन पर भी काफी दिखाई गई कई सीरियल और कई फिल्में भी निकाली गईं, लेकिन जितना मशहूर रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की रामायण आप सबके के बीच हुई उतनी तो किसी ने भी लोकप्रियता हासिल नहीं की रामानंद सागर जी की सामान को इतनी लोकप्रियता मिली है कि आज भी लोग इस रामायण को देखना पसंद करते हैं, इस रामायण के कलाकारों को लोगों ने इतना दिल में बसा लिया है कि आज लोग इन्हें पूजने लगे है।

इस रामायण के चरित्र चित्रण को इतनी अच्छे से दिखाया गया है इसके कलाकारों ने भी अपना प्रदर्शन बहुत अच्छा किया, जिससे आज लोगों के दिलों में एक अलग ही पहचान बना ली है। यह सीरियल इतना लोकप्रिय होता जा रहा है कि लोग इसे अपने दिल से भुलाने को तैयार नहीं हैं। आप लोग जानते हैं कि इस सीरियल के कलाकारों की निजी जिंदगी कैसी है चलो आज हम एक कलाकार के बारे में जानते हैं, जिसका रोल अहम था जिसने रामायण में बेहद अच्छा रोल किया है आज भी वह उसी के रूप में पसंद की जाती हैं।

सीता बनीं थीं दीपिका चिखलिया

DIPIKA CHIKHILIA

रामानंद सागर की रामायण में दीपिका चिखलिया ने सीता का रोल निभाया था जिसमें उन्हें काफी पसंद किया उन्होंने इस रोल से अपनी लोकप्रियता हासिल कर ली आज इन्हे लोग सीता के रूप में ही जानते हैं दीपिका ने कई टीवी जो और फिल्मों में काम किया है लेकिन जो पहचान इन्हें रामानंद सागर की रामायण से मिली है वह किसी अन्य से नही।

दीपिका चिखलिया के हैं दो बेटियां

DIPIKA CHIKHILIA DAUGHTERS
रामानंद सागर की सीता यानी दीपिका चिखलिया की उम्र 56 साल की हो गई है दो बेटियों की मां है उन्होंने शादी हेमंत टोपीवाला से की है इसी शादी से उनकी दो लाडली बेटी जूही टोपीवाला और निधि टोपीवाला है जो अपनी मां की तरह बेहद ही खूबसूरत नजर आती हैं अपनी मां की तरह किसी बला से कम नहीं लगती। अपनी मां की तरह यहां भी काफी खूबसूरत है । दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली अभिनेत्री हैं यह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं इसीलिए फैंस इन की लेटेस्ट तस्वीरें देखने के लिए काफी बेचैन रहते हैं।

इसे भी पढ़ें-बॉलीवुड के इन दो अभिनेताओं को आज भी देखना पसंद नहीं करते हैं संजय दत्त, जानिए वजह

बेटी जूही के साथ शेयर की तस्वीरें

DIPIKA CHIKHILIA DAUGHTER

रामायण की सीता दीपिका चिखलिया हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वहां अपनी बेटी जूही टोपीवाला के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान मां बेटी एक ही रंग के कपड़े पहनी दिखाई दी। जिसने वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। दीपिका ने सफेद रंग की कुर्ती पहनी थी तो उनकी बेटी जूही व्हाइट रंग के टीशर्ट में दिखाई दी। मां बेटी ने बालों को खुला कर लिया है इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है जूही और दीपिका दोनों ही इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। इनकी तस्वीरों पर काफी लाइक्स और कमेंट आ रहे हैं उनके चाहने वाले अलग अलग तरीके की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ALSO READ: रामायण के राम की बेटी को देख भूल जाएंगे बॉलीवुड हसीनाओं की खूबसूरती, लाइमलाइट से दूर करती है ये काम

यूजर्स कर रहे कमेंट

रामायण की सीता दीपिका का परिवार

उनकी एक तस्वीर पर यूजर तारीफों का पुल बांध रहे हैं काफी अच्छे-अच्छे कमेंट कर रहे हैं।एक यूजर ने लिखा कि “आपकी बेटी आपकी ही तरह बहुत खूबसूरत है।” वहीं दूसरे ने कहा “मां बेटी की इस जोड़ी को किसी की नजर न लगे।” वहीं एक कमेंट आता है “आप ने अपनी बेटी को बहुत अच्छे से बड़ा किया है।” इस तस्वीर पर ऐसे कई तरीके की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।

मॉडर्न अवतार में रहती हैं दीपिका

दीपिका चिखलिया

दीपिका की बेटियां दीपिका की ही तरह काफी खूबसूरत हैं, लेकिन यह अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि यह टीवी या फिल्मों में काम करती नजर आएंगी कि नहीं या अभी कुछ नहीं कहा जा लगता है। दीपिका अब कम सीरियल और टीवी फिल्मों में दिखती हैं, लेकिन वह रियल लाइफ में सोशल पर काफी एक्टिव दिखती हैं।दीपिका ने रामानंद सागर की रामायण में भले सीता का किरदार किया हो लेकिन रियल लाइफ में वे बहुत मॉडर्न हैं। वह ज्यादातर मॉडर्न अवतार में देखी जाती हैं उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती हैं।

इसे भी पढ़ें-Sunny Leone के साथ लव मेकिंग सीन करने से पहले एक्टर को देनी होती है HIV रिपोर्ट, जानिए वजह

Published on February 1, 2022 2:39 pm