Govidna-and-Sanjay-Dutt

बॉलीवुड इंडस्ट्री में खलनायक के नाम से फेमस अभिनेता संजय दत्त अपने समय में बहुत फेमस रहे हैं. इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे अभिनेता और अभिनेत्री हैं जिनकी आपस में बिल्कुल नहीं बनती. यहां तक कि उन्होंने शायद ही कभी एक साथ काम किया हो. ऐसा ही कुछ संजय दत्त के साथ है, इंडस्ट्री के दो अभिनेताओं की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करते हैं. संजय दत्त की उन दो अभिनेताओं के साथ आज तक बातचीत भी नहीं हुई है और कभी भी साथ नहीं देखा गया.

शाहरुख खान से है संजय दत्त का 36 का आंकड़ा

SHAHRUKH KHAN AND SUNJAY DUTT

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बादशाह यानी शाहरुख खान को संजय दत्त बिल्कुल भी देखना पसंद नहीं करते हैं. शाहरुख खान को लोग किंग खान के नाम से भी जानते हैं. शाहरुख खान की फिल्में और एक्टिंग की वजह से वह दर्शकों के दिलों में राज कर रहे हैं. न जाने कितने फैंस उनके दीवाने हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि एक समय ऐसा था कि संजय दत्त और शाहरुख खान बहुत ही करीब थे. लेकिन वह समय था और आज का समय है आपसी रंजिश के चलते दोनों एक दूसरे की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करते हैं.

इंडस्ट्री में ये बात आग की तरह फैल गई है कि संजय दत्त और शाहरुख खान एक दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं, हम यह भी कह सकते हैं कि दोनों के बीच छत्तीस का आंकड़ा है.

ALSO READ-5 साल में बदल गई है ‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी, अब कटरीना, करीना को देती है खूबसूरती में टक्कर

एक समय में थे दोस्त और आज बन गए हैं दुश्मन

Govidna-and-Sanjay-Dutt

संजू बाबा यानी संजय दत्त के फैंस उनकी एक्टिंग और फिल्मों के दीवाने हैं. इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे लोग हैं जिनके साथ संजू बाबा की बिल्कुल भी नहीं बनती. बहुत ही कम लोग हैं जिनके साथ संजय दत्त की अच्छी खासी बनती है. अभिनेता गोविंदा और संजय दत्त एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं. वहीं एक समय ऐसा था कि जब ये दोनों एक दूसरे के बिना रह नहीं पाते थे.

सोशल मीडिया पर इनकी दोस्ती के चर्चे थे. संजय दत्त का एक ऑडियो सामने आया जिसमें हम सुन सकते हैं कि वह एक्टर गोविंदा के खिलाफ बहुत ही गलत-गलत बोल रहे हैं और इसी वजह के चलते दोनों एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते. गोविंदा के लाखों फैंस उनके डांस और एक्टिंग के दीवाने हैं. आज गोविंदा ने भले ही इंडस्ट्री से दूरियां बना ली है, लेकिन उनके फैंस अभी भी उनकी एक झलक पाने के बेताब रहते हैं.

ALSO READ-इस ऑलराउंडर को 4 साल बाद एक सीरीज में दिया था मौका फिर किया बाहर, अब वनडे से लेना पड़ सकता है संन्यास