काउंटी क्रिकेट में शुभमन गिल ने पाकिस्तानी गेंदबाज को लगाया ऐसा खूबसूरत रैंप शॉट, देख भौचक्का रह गया गेंदबाज, देखें वीडियो
काउंटी क्रिकेट में शुभमन गिल ने पाकिस्तानी गेंदबाज को लगाया ऐसा खूबसूरत रैंप शॉट, देख भौचक्का रह गया गेंदबाज, देखें वीडियो

काउंटी क्रिकेट अब तक शुभमन गिल (SHUBMAN GILL) के लिए काफी अच्छा रहा है. उन्होंने अपने डेब्यू मैच में ही अच्छी पारी खेल सबसे इस बात का संदेश दे दिया था कि वो किसी से कम नहीं हैं.

ग्लेमॉर्गन और ससेक्स के बीच खेले जा रहे एक मैच में शुभमन गिल (SHUBMAN GILL) ने शानदार शतकीय पारी खेली. उनकी इस पारी के बीच एक खूबसूरत शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उन्होंने ये शॉट पाकिस्तानी गेंदबाज़ फहीम अशरफ पर लगाया है.

इस शॉट की हो रही हैं बातें

उल्लेखनिय है, उनकी इस पारी में एक शॉट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पाकिस्तानी गेंदेबाज़ फहीम अशरफ के उपर खेला गया ये शॉट देखने में काफी दर्शनीय है. शुभमन गिल (SHUBMAN GILL) के पास तरह-तरह के शॉट्स हैं, इन्हीं शॉट्स में एक रैंप शॉट खेलकर उन्होंने सभी का दिल खुश कर दिया.

फहीम अशरफ की आखिरी गेंद पर उन्होंने स्लिप के उपर से एक रैंप शॉट खेला, जो छक्के में तबदील हुआ. इस शॉट के बाद ही मिड विकेट पर उन्होंने एक शॉट खेला.

ALSO READ: संजू सैमसन और राज बावा के सामने नतमस्तक हुई न्यूजीलैंड, 3-0 से जीता सीरीज, भारत को मिला दूसरा हार्दिक पंड्या, झटके 4 विकेट

शुभमन गिल ने मारा शानदार शतक

शुभमन गिल ने इस पारी में एक शानदार शतकीय पारी खेली. उन्होंने 139 गेंदों पर 119 रनों की शानदार पारी खेली. गिल की इस पारी में 16 चौको और 2 शानदार चौके शामिल रहे. मैच के दूसरे दिन ग्लेमॉर्गन ने 7 विकेट खोकर 416 रन बनाए.

गिल के अलावा इस पारी में टीम के कप्तान डेविड लॉयड ने 64 गेंदों पर 56 रन बनाए. वहीं, विकेटकीपर बल्लेबाज़ क्रिस कोक 111 गेंदों पर 86 रन बनाकर क्रीज़ पर खड़े हुए हैं. वही, इस मैच की पहली पारी में अब तक फहीम अशरफ महंगे साबित हुए हैं. उन्होंने 11 ओवरों में 69 रन खर्च किए और कोई विकेट लेने में कामयाब नहीं हो पाए.

ALSO READ: बेहद खतरनाक फॉर्म में है ये भारतीय खिलाड़ी, टी20 विश्व कप से पहले खौफ में विरोधी टीमें!

Published on September 27, 2022 10:40 pm