गुजरात टाइटंस से अलग हुए शुभमन गिल, आईपीएल 2023 में इस टीम से खेलते आयेंगे नजर
गुजरात टाइटंस से अलग हुए शुभमन गिल, आईपीएल 2023 में इस टीम से खेलते आयेंगे नजर

आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन दिखाकर ट्रॉफी अपने नाम करने वाली टीम गुजरात टाइटंस (GT) ने बड़ा ही चौंका देने वाला ट्वीट किया है. उन्होंने अपने स्टार ओपनर बल्लेबाज़ शुभमन गिल (SHUBMAN GILL) को एक ट्वीट कर अगले साल के लिए बधाई दी है.

कुछ ही वक़्त पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रविंद्र जड़ेजा (RAVINDRA JADEJA) के बीच अनबन दिखाई दी थी. अब शुभमन गिल और गुजरात टाइटंस (GT) इस लिस्ट में शामिल होते दिखाई दे रहे हैं. तो क्या है पूरा माजरा, आइए जानते हैं.

क्या था ट्वीट

गुजरात टाइटंस(GT) ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए लिखा,

“आपक यह सफर यादगार रहा. आपको आने वाले भविष्य के लिए शुभकामनाएं”

इस ट्वीट के बाद चारो तरफ चर्चाएं होने लगी हैं कि क्या शुभमन गिल ने गुजरात टाइटंस को अलविदा बोल दिया है? बता दें, इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए शुभमन गिल (SHUBMAN GILL) ने दिल के साथ एक इमोजी भी शेयर किया है.

क्या शुभमन गिल हो गए हैं अलग

आईपीएल में कोलकत्ता नाइट राइडर्स की तरफ से शुरुआत करने वाले शुभनम गिल को आईपीएल 2022 के ऑक्शन से पहले ही गुजरात टाइंट्स ने 8 करोड़ रूपए में ड्रॉफ्ट कर लिया था. गिल ने फाइनल मैच में टीम के लिए एक अहम पारी खेली थी. इस ट्वीट को लेकर लोग अपनी अलग-अलग राय पेश कर रहे हैं.

कोई इसको विज्ञापन करने का तरीका बता रहा है, तो कोई इसे अकाउंट हैक हो गया है. एक यूज़र ने इसको प्रैंक का नाम दिया. अभी तक इस बारे में गुजरात टाइटंस या शुभमन गिल ने कुछ साफ नहीं किया है.

ALSO READ: लीजेंड्स लीग में लगा टी20 का सबसे तेज शतक, इस स्पिनर ने मात्र 41 गेंदों में शतक ठोक बना डाला विश्व रिकॉर्ड

इंडिया के लिए ऐसा रहा है करियर

शुभमन गिल अब तक भारतीय टीम के लिए कुल 11 टेस्ट मैच और 9 एकदिवसिय मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 30.47 की औसत से 579 रन बनाए हैं. वहीं, वनडे क्रिकेट में उन्होंने 71.28 की औसत से 499 रन बनाए हैं. इसमें एक शतक और तीन अर्धशतक शामिल हैं.

ALSO READ: IND vs AUS: मोहम्मद शमी कोरोना पॉजिटिव होकर ऑस्ट्रेलिया सीरीज से हुए बाहर, 3 साल बाद इस खिलाड़ी की हुई भारतीय टीम में SHAMI की जगह वापसी