Placeholder canvas

ईशान किशन ने शुभमन गिल को गुस्से में मारा जोरदार थप्पड़, देखते रह गये युजवेंद्र चहल, देखें वीडियो

इस समय भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल धमाकेदार फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 मैच में पहला शतक लगाकर काफी सुर्खियां बटोरी थी। शुभमन गिल अब फिर से सुर्खियां बटोर रहे हैं। लेकिन इस बार वे मैदान के बार अपनी एक्टिविटी के कारण सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं। आईये जानते हैं इसके बारे में विस्तार से।

इंस्टाग्राम पर शेयर की रील

शुभमन गिल इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनके इस सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर 30 लाख से ज्यादा फाॅलोअर्स हैं। वह अक्सर अपनी एक्टिविटी इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं। अब एक बार शुभमन गिल ने इंस्टाग्राम अपनी एक वीडियो शेयर की, जिसने पूरे भारत में धूमा मचा दी है।

https://www.instagram.com/reel/CoKRBCwqh32/?igshid=NDk5N2NlZjQ%3D

शुभमन गिल ने अहमदाबाद में टी20 मैच के बाद एक फनी रील शेयर की थी, जिसमें वह भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल और ईशान किशन के साथ एक फनी एक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस उनकी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक करोड़ों लोग देख चुके हैं जबकि लाखों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। वहीं हजारों की संख्या में लोग इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर चुके हैं।

ALSO READ:ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम में हुए बदलाव, वाशिंगटन सुंदर समेत इन 4 खिलाड़ियों की हुई टीम इंडिया में एंट्री

न्यूजीलैंड के खिलाफ लगाया था शतक

वहीं आपको बता दें कि शुभमन गिल ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में शानदार 64 गेंदों पर 126 रनों की पारी खेली थी। उनकी इस पारी में 12 चौके और 7 छक्के शामिल थे।

उनकी इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी मिला था। साथ ही उनकी की बदौलत भारतीय टीम ने 232 रनों का विशाल स्कोर भी बनाया था।

शुभमन गिल ने इस पारी कई रिकार्ड ध्वस्त किए थे। उन्होंने इस पारी से भारत के हाईएस्ट इंडीविजुअल स्कोर का रिकॉर्ड (122 विराट कोहली) का तोड़ दिया था।

साथ ही वें भारत की ओर से टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे कम उम्र में शतक लगाने वाले बल्लेबाज भी बने थे। उनके पहले यह रिकॉर्ड सुरेश रैना के नाम था।

ALSO READ: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गवास्कर ट्रॉफी से पहले भारतीय टीम के लिए आई बुरी खबर, इस दिग्गज खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान