SHUBHMAN GILL WITH MYSTERY GIRL - 1

युवा भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल इन दिनों क्रिकेट के मैदान के अलावा अपने कथित अफेयर को लेकर भी मीडिया की सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। इस दौरान उनका नाम पूर्व महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से भी जोड़ा जाता रहा है। हालांकि, दोनों की तरफ से अब तक उनके रिश्ते को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट किए गए शुभमन गिल

इसी बीच शुभमन गिल अपने अफेयर को लेकर एक बार फिर से चर्चाओं में आ गए हैं, जिसकी एक बड़ी वजह ये भी मानी जा रही है कि मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद एक मिस्ट्री गर्ल को शुभमन गिल के साथ देखा गया। हालांकि तस्वीरों में शुभमन के साथ दिखी इस लड़की का चेहरा पूरी तरह नजर नहीं आ सका और ये अभी तक रहस्य बना हुआ है कि गिल के आगे चलने वाली ये लड़की कौन है।

इसी बीच क्रिकेट फैंस इस बात का भी कयास लगा रहे हैं कि कहीं ये मिस्ट्री गर्ल सारा तेंदुलकर तो नहीं है। जिनके साथ शुभमन गिल के अफेयर की चर्चाएं मीडिया की सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं।

हालांकि इस पूरे मामले में गिल या उनके परिवार की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है और न ही इस कथित अफ़ेयर को अभी तक स्पष्ट तौर पर आधिकारिक घोषित किया गया है।

बुधवार को भारत खेलेगा कीवी टीम के खिलाफ सेमीफाइनल

क्रिकेट की बात करें शुभमन गिल भारतीय टीम के साथ पहले सेमीफाइनल में न्यूज़ीलैंड के खिलाफ एक्शन में नजर आएंगे। भारत और न्यूज़ीलैंड की टीम पहले सेमीफाइनल में बुधवार 15 नवंबर 2023 को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम मे एक दूसरे का सामना करेंगी।

बता दें कि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम अभी तक टूर्नामेंट में 9 मैच खेलने के बाद लगातार 9 जीत के साथ पूरी तरह अजेय बनी हुई है।

भारत लीग स्टेज में 18 अंकों के साथ शीर्ष स्थान बरकरार रखते हुए सेमीफ़ाइनल के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बनी। हालांकि भारतीय टीम के लिए सेमीफ़ाइनल की राह उतनी आसान नहीं होने वाली क्योंकि वहाँ उनका सामना उसी न्यूज़ीलैंड से है जिनके हाथों उन्हें 2019 के सेमीफाइनल में हार का सामना कर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था।

ALSO READ: World Cup 2023: सेमीफाइनल से बाहर होने के बावजूद पाकिस्तान समेत इन टीमों पर पैसों की बारिश, अफगानिस्तान पर भी करोड़ो की बारिश