SHUBHMAN GILL SARA TENDULKAR - 1

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल इस वक्त वनडे विश्व कप 2023 में दमदार प्रदर्शन करते नज़र आ रहे हैं।  23 वर्षीय बल्लेबाज अपने करियर का पहला विश्व कप खेल रहे हैं, जिसमें उनका बल्ला जमकर गरजता दिख रहा है। वह विरोधी टीमों के लिए काल बने हुए हैं। इस टूर्नामेंट के बीच गिल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

सारा ने किया शुभमन गिल को हग!

बता दें कि भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज शुभमन गिल का नाम महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से जोड़ा जाता है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दोनों की रिलेशनशिप का दावा किया जा चुका है। हालांकि, अब तक दोनों की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।

इस बीच सोशल मीडिया पर शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इसमें सचिन तेंदुलकर की बेटी को इंडियन टीम के प्रिंस को हग करते देखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर अब काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसपर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

क्या है वायरल फोटो की सच्चाई?

मालूम हो कि शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर की जो तस्वीर वायरल हो रही है वह फेक है। उसे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) की मदद से बनाया गया है। दरअसल, सारा तेंदुलकर के साथ जो लड़का इस तस्वीर में है वो उनका भाई अर्जुन तेंदुलकर है।

दोनों ने ये तस्वीर साथ में ली थी। जिसे किसी ने एआई से बदल दिया और अर्जुन तेंदुलकर की जगह शुभमन गिल का चेहरा लगा दिया। अब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

6 मैचों में बनाए 219 रन

गौरतलब है कि वनडे विश्व कप 2023 में शुभमन गिल का बल्ला जमकर गरज रहा है। डेंगू की वजह से शुरुआती मुकाबले मिस करने वाले इस बल्लेबाज ने अब तक 6 मैच खेले हैं। इनमें युवा बल्लेबाज ने 219 रन बनाए हैं।

गिल ने श्रीलंका के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में 92 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी। 8 रन से वह विश्व कप में अपना पहला शतक बनाने से चूक गए थे।

ALSO READ: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में नहीं इस स्टेडियम में टीम इंडिया खेलेगी सेमीफाइनल मैच, जानिए वजह