Placeholder canvas
RISHABH PANT AND SHREYAS IYER IND VS BAN 2ND TEST DAY 2
क्रिकेट न्यूज

Shreyas Iyer हुए बाहर, अब इन 3 खिलाड़ियों की खुल सकती है किस्मत, रणजी ट्रॉफी में लगाया है रनों का अंबार

फरवरी महीने में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खेलनी है, जिसके पहले श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) टीम इंडिया से बाहर हो चुके हैं. अगर उनकी चोट गंभीर पाई जाती है तो फिर वह पूरे सीरीज से बाहर हो सकते हैं, जो टीम इंडिया के लिए एक बेहद ही बुरी खबर है, लेकिन इस वक्त उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर तीन खिलाड़ी मौजूद हैं जिन्हें अगर टीम में मौका दिया जाए तो वह श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की तरह कमाल की बल्लेबाजी कर सकते हैं.

अजिंक्य रहाणे

घरेलू टूर्नामेंट में कमाल दिखाने के बाद अगर टीम इंडिया में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की जगह कोई खिलाड़ी ले सकता है तो उसमें एक नाम अजिंक्य रहाणे का भी है जिन्होंने रणजी ट्रॉफी में 7 मैच खेलते हुए 634 रन बनाए हैं. ऐसे में इस खिलाड़ी को आज भी टीम इंडिया में वापसी का इंतजार है जो काफी लंबे समय से बाहर चल रहे हैं.

पृथ्वी शॉ

घरेलू क्रिकेट में कमाल दिखाने के बाद पृथ्वी शॉ को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में मौका जरूर दिया गया पर इन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई है.

ऐसे में माना जा रहा है कि बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में यह के श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकते हैं.

ALSO READ:“भारत जीतने के लिए बेईमानी…” ऑस्ट्रेलिया ने बॉर्डर-गवास्कर ट्रॉफी से पहले टीम इंडिया पर लगाए गंभीर आरोप

सरफराज खान

सरफराज खान के अंदर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की तरह मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हुए कमाल करने की क्षमता कूट-कूट कर भरी हुई है.

यही वजह है कि इस खिलाड़ी ने जिस तरह घरेलू क्रिकेट में रनों का पहाड़ खड़ा किया है उसके बाद लगातार चयनकर्ता की निगाहें सरफराज खान पर बनी हुई है, जिन्हें बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की जगह का मौका दिया जा सकता है.

ALSO READ: IND vs NZ: भारतीय टीम ने टॉस जीतकर किया पहले बल्लेबाजी का फैसला, इस खिलाड़ी को दिखाया गया बाहर का रास्ता