Placeholder canvas

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से जलते हैं रविचंद्रन अश्विन, वीडियो हुआ वायरल

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली दुनिया में अपने बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. उनके नाम रिकॉर्ड की झड़ी है. अपने बल्लेबाजी के दम पर बहुत सरे रिकॉर्ड बना चुके कोहली की तुलना क्रिकेट कई दिग्गजों से की जाती हैं. विराट अपने खेल से मैदान में और खेल के मैदान से बाहर भी अपने एनर्जी लेवल के लिए जाने जाते हैं. विराट कोहली के फिटनेस लेवल और एनर्जी लेवल किसी भी क्रिकेटर का सपना होगा. आज यानी 5 नवम्बर को विराट कोहली का जन्मदिन है. इस बीच दुनिया के कई दिग्गजों ने उन्हें बधाई दे रहे हैं.

कोहली के जन्मदिन पर अश्विन ने कही ये बात

विराट कोहली

विराट कोहली आज अपना 33वां जन्म दिन मना रहे हैं. कोहली के जन्म दिन पर अश्विन ने भी उनके बारे में अपनी राय राखी हैं. और उनके एनर्जी लेवल के बारे में बात की. स्टार स्पोर्ट्स के ट्विटर अकाउंट से उनका एक वीडियो भी शेयर किया गया है.जिसमे वह उनके बारे में कहते हुए नजर आ रहे हैं की वह कोहली से जलते हैं.

अश्विन ने कहा कि,  ‘विराट कोहली लाल गेंद के फॉर्मेट में एक बेहतरीन कप्तान हैं. उनके साथ खेलने के बाद मैं कह सकता हूं कि वह अपने दिल से खेलते हैं.’ अश्विन ने विराट के ऊर्जा स्तर की सराहना की जो भारतीय कप्तान मैच के दौरान भी दिखाते हैं, भले ही परिस्थितियां उनके पक्ष में ना भी हों. उन्होंने कहा, ‘कभी-कभी, जब मैं विराट को टीम की अगुआई करते देखता हूं, तो मुझे लगता है कि वह इतनी ऊर्जा कहां से लाते हैं. मैं वास्तव में मैदान पर और बाहर विराट के ऊर्जा स्तर से ईर्ष्या करता हूं.’

ALSO READ: ICC T20 WC: भारत को 2 मैच में मिली करारी हार पर बोले आर अश्विन, सेमीफाइनल को लेकर दिया बड़ा बयान

यहां देखे वीडियो

अश्विन ने आगे कहा कि यह बात दुनिया भर में जानी जाती है कि कोहली हमेशा मैदान पर जोशीले अंदाज में दिखते हैं. यह उनके साथ खेलने वाले खिलाड़ियों को ही नहीं बल्कि विपक्षी टीम भी मानती है. बता दें कोहली की कप्तानी में अभी टीम इंडिया ने कोई भी ICC ट्राफी नहीं जीत पाई हैं. लेकिन उनके बल्लेबाजी के फैंस तो कोई भी हो सकता हैं. और इसलिए उनके बैटिंग के अंदाज के फैंस देश विदेश  के कई दिग्गज हैं.

ALSO READ: वीरेंद्र सहवाग ने बताया विराट कोहली के बाद कौन होगा टीम इंडिया का कप्तान, बोले- लाइन में तो कई है, पर इसे कोई नहीं टक्कर दे सकता