Placeholder canvas

सारा तेंदुलकर के हाथो में लग गयी मेहंदी, वीडियो सामने आते शुभमन गिल बोले- प्यार के चक्कर में न पड़….’

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की कहानी चुपके- चुपके सोशल मीडिया पर चलती हैं. लेकिन फैंस इन्हें छोड़ते नहीं है पकड़ ही लेते हैं. सारा तेंदुलकर अक्सर अपने लुक्स और अपने अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं. इसी बीच वह असी ही के वीडियो को लेकर चर्चा में आ गयी हैं.

सारा तेंदुलकर ने शेयर किया वीडियो

सारा तेंदुलकर

सारा तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो स्टोरी लगाई जिसमें वे मेंहदी लगवाती नजर आईं। सारा ने जो स्टोरी लगाई थी उसमें वह अपनी दोस्त के साथ नजर आ रही थीं। वहीं एक और  वीडियो में वह हाथों में मेंहदी लगवाती नजर आईं और साथ में ही बैकग्राउंड में गाना बज रहा था कि अर्जियां दे रहा दिल आओ।

शुभमन गिल ने भी डाला फोटो<

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill)

/h3>
सारा तेंदुलकर के इस स्टोरी के कुछ देर पहले शुभमन गिल ने भी अपने इन्सांटाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया . जिसमें वह ब्लैक टी-शर्ट पहने हुए नजर आते हैं. शुभमन गिल फोटो में बहुत ही सीरियस लुक के साथ नजर आए। इस फोटो में उनकी टी-शर्ट पर लिखा था कि, एंजेल्स के साथ प्यार में ना पड़ें।

ALSO READ: रविन्द्र जडेजा की पत्नी और बहन के बीच हुई लड़ाई, 2 ग्रुप में बंट गया है पूरा परिवार

अब इतने में क्या था सोशल मीडिया पर शुभमन गिल का यह पोस्ट बहुत तेजी से वायरल होने लगा. और फैंस इसे जोड़ने की कोशिश करने लगे और यह कहा जाने लगा यह मात्र संयोग नहीं है. कई लोग इसे सारा और शुभमन के ब्रेकअप   को लेकर कमेंट करने लगे.

ऐसा आया रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा, ‘शहर में ढिढोंरा पिटवा दो मामा गिल का ब्रेकअप हो गया है।’ तो दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भाई सारा ने ब्रेकअप कर दिया क्या?’ और एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘क्या सारा तेंदुलकर डेविल हैं?’

एक तरफ सारा का मेहंदी वाला वीडियो जिसमे गाना चल रहा हो ‘अर्जियां दे रहा है दिल आ जाओ’. तो वही शुभमन का सीरियस वाला फोटो बहुत कुछ कह रहा है. वैसे भी दोनों के नाम के प्यार के चर्चा हमेशा बना रहता हैं.

ALSO READ: सारा तेंदुलकर से मिलने के लिए पार करना पड़ता है कांच का पूल, अंदर से ऐसे दिखता है सचिन तेंदुलकर का घर, देखें तस्वीरें