RAHUL DRAVID

भारतीय टीम (INDIAN TEAM) का दक्षिण अफ्रीका में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. जिसकी सबसे बड़ी वजह मध्यक्रम में श्रेयस अय्यर (SHREYAS IYER), वेंकटेश अय्यर और ऋषभ पंत (RISHABH PANT) का खराब प्रदर्शन रहा है. जो टीम के लिए सबसे बड़ी कमजोरी के रूप में सामने आ रहा है. अब इस बारें में भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ (RAHUL DRAVID) ने अपनी राय सामने रखी है.

SHREYAS IYER और ऋषभ पंत के प्रदर्शन पर बोले कोच RAHUL DRAVID

SHREYAS IYER

मध्यक्रम में श्रेयस अय्यर (SHREYAS IYER) और ऋषभ पंत (RISHABH PANT) का प्रदर्शन बहुत अच्छा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नहीं रहा है. ऐसे में इस बारे में बात करते हुए कोच राहुल द्रविड़ (RAHUL DRAVID) ने प्रेंस कॉन्फ्रेंस में कहा कि-

ऋषभ पंत

” हमने उन्हें लगातार मौके दिये हैं और हम चाहते हैं कि वह अपनी जगह को लेकर सुरक्षित महसूस करें. लेकिन सुरक्षा और मौके देने के साथ आप प्रदर्शन की भी उम्मीद करते हैं. इस स्तर पर खेलने वालों से यही अपेक्षा रहती है कि जरूरत के समय वे अच्छा प्रदर्शन करें. हम हरसंभव स्थिरता रखना चाहते हैं. आप चौथे, पांचवें या छठे नंबर पर बल्लेबाजी कर रहे हैं तो आपको पता होना चाहिये कि टीम की जरूरत क्या है. श्रेयस अय्यर तीनों मैचों में जल्दी आउट हो गया.”

लगातार मौका देने पर बोले RAHUL DRAVID

RAHUL DRAVID

युवा खिलाड़ी के रूप में श्रेयस अय्यर (SHREYAS IYER) और ऋषभ पंत (RISHABH PANT) को टीम में लगातार मौका देने की बात पर भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के हेड कोच राहुल द्रविड़ (RAHUL DRAVID) ने कहा कि-

” हमें पता है कि ये सभी अच्छा प्रदर्शन करते आए हैं और हम हरसंभव उनका साथ देंगे. लेकिन टीम में हर जगह के लिये प्रतिस्पर्धा बहुत है और इन हालात में यह आसान नहीं होता. हम बीच के ओवरों में बेहतर बल्लेबाजी कर सकते थे. लेकिन दो मैचों में पहले बल्लेबाजी करने पर दक्षिण अफ्रीका ने 290 के करीब रन बनाए और अब हम देखें तो दोनों मैचों में 30वें ओवर के बाद हम लक्ष्य हासिल करने की स्थिति में थे.”

ALSO READ:जब हेड कोच Rahul Dravid का चढ़ गया था पारा, ड्रेसिंग रूम में उठा फेंकी थी कुर्सी

Published on January 25, 2022 9:02 am