Placeholder canvas

शारीरिक सम्बंध बनाने की शर्त पर इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों को मिला था फिल्म का ऑफर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत सी अभिनेत्री ऐसी है जिनके पास किसी चीज की कोई कमी नहीं. उन्हें दौलत और शोहरत अपने परिवार से नहीं है तो वहीं कुछ ऐसे भी एक्सेस है जिन्होंने अपने दम पर इतनी बड़ी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई. इंडस्ट्री में नाम कमाना इतना भी आसान नहीं है. कभी-कभी अभिनेत्रियों से ऐसा भी करना पड़ जाता है जो उन्होंने सोचा भी ना हो.

हां यह बिल्कुल सच है कि इस फिल्म जगत में अपने करियर को आसमान तक पहुंचाने के लिए कास्टिंग काउच का भी सामना करना पड़ जाता है. यह बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक सच है जिसका सामना इंडस्ट्री की सभी हसीनाओं को करना पड़ा. बहुत सी अभिनेत्रियों ने सोशल मीडिया के सामने इस बात को स्वीकारा है.

सुरवीन चावला

Surveen chawala

बॉलीवुड अभिनेत्री सुरवीन चावला आज जिस मुकाम पर है वहां पहुंचने में उन्हें थोड़ा समय जरूर लगा हैं लेकिन इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है. सुरवीन चावला पंजाब की है. जहां उनका अपना दबदबा है. पहले सुरवीन चावला ने कई पंजाबी सॉन्ग किए. उसके बाद सीरियल की फिर वह बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखी. अभिनेत्री ने साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ गया था परंतु उन्होंने साफ मना कर दिया था. हालांकि उन्होंने खुद बताया कि बॉलीवुड में उन्हें कभी भी ऐसी परिस्थिति का सामना नहीं करना पड़ा.

इसे भी पढ़ें- “मैंने भारत के हार के बाद VIRAT KOHLI को कई बार रोते हुए देखा है” अनुष्का शर्मा ने संन्यास पर किया बड़ा खुलासा, धोनी पर कही ये बात

राधिका आप्टे

20

बॉलीवुड इंडस्ट्री में फेमस अभिनेत्रियों में से एक है राधिका आप्टे. एक्ट्रेस ने दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बना ली है. आपको बता दें राधिका आप्टे ने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, बंगाली, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में भी काम की है. फैंस ने उनकी एक्टिंग को काफी सराहा है. अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें भी साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था. सोशल मीडिया में अपना हाल-ए-दिल बताते हुए अभिनेत्री ने बताया कि एक एक्टर ने उन्हें बॉलीवुड की एक मूवी का ऑफर दिया था लेकिन उनको इसके लिए समझौता करना पड़ा.

टिस्का चोपड़ा

tiska chopra

अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा कई सीरियल के साथ-साथ वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं . बॉलीवुड इंडस्ट्री की बहुत जानी-मानी अभिनेत्री है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है. इनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. लोगों के सामने खुलकर अभिनेत्री ने एक्सेप्ट किया था कि करियर की शुरुआत में एक फिल्म में काम करने के लिए कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था.

इसे भी पढ़ें- Rashmika Mandanna हुई लाइव शो में oops मूमेंट की शिकार, देखें तस्वीरें