shakib al hasan throw

बंग्लादेश ने जिम्बाब्वे को रोमांचक मुकाबले 3 रन से हरा दिया है. दिलचस्प बात यह रही कि अंतिम गेंद नो बाॅल थी और जिम्मबावे को एक फ्री हिट भी मिला. लेकिन जिम्बाब्वे उस मौके का फायदा नही उठा पाई और यह मैच 3 रन से हार गई. मैच के 19 वें ओवर में बंग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने एक कमाल की फील्डिंग का प्रदर्शन किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

शाकिब अल हसन ने की कमाल की फील्डिंग

बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और स्कोरबोर्ड 150 रन लगा दिया. जवाब में जिम्बाब्वे के सीन विलियम्स ने शानदार पारी खेली, एक वक्त तो ऐसा लग रहा था कि वह अकेले ही जिम्बाब्वे को मैच जीता सकते है, लेकिन जिम्बाब्वे के पारी के 19 वें में बंग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने हैरतअंगेज फील्डिंग का प्रदर्शन किया.

विलियम्स ने गेंद खेला और सिंगल लेने के लिए दौडे, शाकिब गेंद से दूर थे, लेकिन वह तेजी से गेंद के पास पहुंचे और तुरंत ही डायरेक्ट हीट लगाया. शाकिब के इस शानदार फील्डिंग से सीन विलियम्स रन आउट पवेलियन लौट गए और मैच बंग्लादेश जीत गई.

ALSO READ: IND vs SA: 13वें ओवर में रोहित शर्मा ने नहीं की होती ये गलती तो भारत की जीत थी पक्की, देखें वीडियो

बांग्लादेश भी है सेमीफाइनल के रेस में

बांग्लादेश इस समय अपने ग्रुप में तीसरे स्थान पर है. बांग्लादेश के पास इस वक्त में 3 मैचों में 2 जीत और एक हार के साथ 4 अंक है. बंग्लादेश से ऊपर भारत और दक्षिण अफ्रीका जैसी टीमें ही हैं. बंग्लादेश का मुकाबला अब भारत और पाकिस्तान जैसी मजबूत टीमों से है.

बांग्लादेश को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए बहुत जोर लगाना पड़ेगा, लेकिन वहाँ पहुंचना असंभव नही है. बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन इस समय फार्म में नही चल रहे हैं, अगर शाकिब फार्म में होते तो बांग्लादेश की तूती बोल रही होती. बांग्लादेश के तरफ से तसकीन अहमद शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं.

ALSO READ: विराट के होटल रूम का वीडियो हुआ लीक, इस हरकत को देख कोहली भी हुए आगबबूला, बॉलीवुड का भी फूटा गुस्सा