Shoaib Akhtar

आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में अब फैंस भारतीय क्रिकेट टीम के पहले मैच यानी भारत बनाम पाकिस्तान मैच के एक बार फिर फाइनल में भिडंत की बात कर सकते हैं। टीम इंडिया ने पाकिस्तान को पहले मैच में रोमांचक मैच में हराया था, जिसके बाद टीम इंडिया का सफर तो अच्छा रहा था, लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट टीम डगमगा गई थी। लेकिन पाक टीम ने सेमीफाइनल में जगह बना ली है। जिसके बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ( Shoaib Akhtar) ने टीम इंडिया पर तंज कसते हुए बड़ी बात कह दी है।

ग्रुप 2 से भारत के साथ किया क्वालीफाई

ग्रुप 2 से भारतीय क्रिकेट टीम ने प्वाइंट टेबल टॉपर बनाते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश किया है। वहीं पाकिस्तान टीम ने साउथ अफ्रीका को पछाड़कर दूसरे पर रहते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई है। अब भारतीय क्रिकेट टीम का मुकाबला इंग्लैंड और पाकिस्तान का मुकाबला न्यूजीलैंड के साथ होगा।

सुपर 12 के आखिरी मैच में जिम्बाब्वे को हराने के बाद टीम इंडिया ने टेबल टॉपर बनकर सेमीफाइनल में जगह बनाई है। भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ 10 नवंबर को दूसरा सेमीफाइनल खेलेगी।

पहला सेमीफाइनल मुकाबला 9 तारीख को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच होगा। पाकिस्तान की बात करें तो बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम का सेमीफाइनल में पहुंचना किसी चमत्कार से कम नहीं है, क्योंकि टीम ने शुरुआती मैच हारे थे।

Also Read : शर्मनाक: टी20 विश्व कप खेलने गये इस दिग्गज खिलाड़ी पर लगा रेप का आरोप, पुलिस ने ऑस्ट्रेलिया में किया गिफ्तार

विश्व कप में लगभग सभी टीम ने खराब खेला है: शोएब अख्तर

पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की खुशी में पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने

“इस वर्ल्ड कप में लगभग-लगभग सभी टीमों ने खराब ही खेला है। किसी ने डॉमिनेट नहीं किया इस टूर्नामेंट में। सारे ही बुरा खेले हैं। ऑस्ट्रेलिया बाहर हो गया। इंग्लैंड भी बेस्ट नहीं खेल रहा है। पाकिस्तान ने लास्ट 2 मैचों में ही अच्छा किया है”।

पूर्व खिलाड़ी ने आगे कहा कि

“अब मसला ये रह गया है कि हमें इंडिया से दोबारा मिलना है या नहीं। हां जी आप लोग कह रहे थे कि हम बाहर हो गए हैं। अभी ठहर जाएं अभी आपसे हमें दोबारा मिलना है। अगर इंडिया और पाकिस्तान फाइनल में पहुंचती हैं तो बेहतर है अगर सेमीफाइनल में हारकर बाहर होती हैं तो गलत हो जाएगा”।

Also Read : IND vs ZIM: भारत की सबसे बड़ी मजबूती ही बन चुकी है सबसे बड़ी कमजोरी, नहीं सुधरे तो टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल से बाहर होना तय