aryan khan lifestyle

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) फिल्मी दुनिया में बहुत बड़ा मुकाम हासिल कर चुके हैं ना जाने कितनी संख्या में उनके फैन होंगे शाहरुख खान के बारे में बताएं तो बॉलीवुड की दुनिया में उनका अलग ही जलवा है. शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. आपको बता दें कि शाहरुख खान को दुबई जैसे देश का गोल्डन वैसा मिल चुका है. जिसके चलते दुबई में सब कुछ फ्री है. इन सबके बावजूद शाहरुख खान इन दिनों काफी बुरे समय से गुजर रहे हैं जिसके चलते सभी लोग इनकी बातें कर रहे हैं और यह सभी लोगों के बीच काफी चर्चा में है इन सब का जिम्मेदार कोई और नहीं बल्कि उनका बेटा आर्यन खान है.

पहली बार गए कारागृह

SHAHRUKH KHAN AND ARYAN

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई पुलिस ने हानिकारक चीजों का सेवन करने के चलते गिरफ्तार कर लिया था. बेटी से मिलने के लिए शाहरुख खान ने पहली बार कारागृह में कदम रखा था. आपको बता दें कि बेल पर शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान घर आ चुके हैं आर्यन खान के बारे में कुछ ऐसी बातें पता चली है जिसके चलते आज मैं काफी सुर्खियों में आ गए हैं बताया जा रहा है आर्यन खान बहुत ही ज्यादा रंगीले मिजाज के हैं जिसके चलते हर जगह इन्हीं की बातें हो रही है. यह लोगों के बीच काफी चर्चा में आ गए हैं चर्चा की वजह कुछ और नहीं बल्कि इनका लाइफ स्टाइल है.

पिता के पैसों पर कर रहे हैं राज

SHAHRUKH KHAN WITH SON ARYAN

शाहरुख के लाडले आर्यन खान बहुत ही बुरे दौर से गुजर चुके हैं ऐसा इसलिए क्योंकि आर्यन खान को मुंबई पुलिस ने वृक्ष मामले में गिरफ्तार कर लिया था अरे धान की लाइफ स्टाइल और जीवन के तौर तरीके के बारे में आपको बताएंगे वो काफी शानदार और लग्जरी जीवन जीते हैं ऐसा इसलिए क्योंकि आर्यन खान के पिता शाहरुख खान के पास पैसों की कोई कमी नहीं है उन्हीं पैसों से आर्यन खान की सभी ख्वाहिशें पूरी होती हैं.

इसे भी पढ़ें-निया शर्मा ने चोली के पीछे ही नहीं उपर नीचे भी सब कुछ दिखा दिया, वीडियो देख फैंस बोले Uff

आर्यन खान की सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रहे हैं. जिसमें लड़कियों के साथ आए दिन पार्टी करते रहते हैं. इन फोटो को देखकर ही आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि शाहरुख खान का लाडला बेटा किस तरह उनके पैसे खर्च करते हैं.

पानी की तरह बहाए पैसे

ARYAN

शाहरुख खान फिल्मी दुनिया के जानी-मानी हस्तियों में से एक हैं और आर्यन खान उन्हीं के बेटे हैं. आर्यन खान के बारे में बताएं तो उनके पास आज के समय में ऐसी कोई चीज नहीं जो उनके पास ना हो आर्यन खान की सोशल मीडिया और बहुत सारी ऐसी तस्वीरें हैं. जिसमें वह लड़कियों के साथ मौज मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

आपको बता दें कि आर्यन रोजाना लाखों में रुपए खर्च करते हैं. अपने सारे शौक पूरे करते हैं इन सब को देखकर आप खुद भी कह सकते हैं कि शाहरुख खान का लाडला उनके पैसे पानी की तरह बहा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-56 की उम्र में भी सलमान क्यों है कुंवारे, खुद भाईजान ने बताई क्यों नही करना चाहते शादी

हाल ही में आईपीएल नीलामी में आया था नजर

Aryan-Khan-IPL-auctions

शाहरुख खान का लाडला बेटा आर्यन खान अभी हाल ही में 12 और 13 फरवरी को आईपीएल नीलामी में बैंगलोर में अपनी टीम केकेआर के साथ नजर आया था, इस दौरान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी नजर आई थी. शाहरुख खान अब धीरे-धीरे अपने बच्चों को एक्टिंग की दुनिया से दूर होने के वजह से बिजनेस में उतारने लगे हैं.

Published on February 22, 2022 12:37 pm