Placeholder canvas

56 की उम्र में भी सलमान क्यों है कुंवारे, खुद भाईजान ने बताई क्यों नही करना चाहते शादी

सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक ऐसी हस्ती बन चुके हैं जिनके नाम भर से उनकी मूवी सुपरहिट हो जाती है. सलमान खान के करोड़ों की संख्या में फैंस है. सलमान खान ने बीते कुछ दिनों पहले अपना 56 वा बर्थडे सेलिब्रेट किया है. 56 साल के हो जाने के बाद भी सलमान खान अभी कुंवारे हैं. उनके साथ मूवी में काम करने वाली न जाने कितनी अभिनेत्रियां शादी कर अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों के साथ उनका नाम जोड़ा गया लेकिन कोई भी उनकी दुल्हन ना बनी.

पूरे देश में फेमस है यह अभिनेता

salman

सलमान खान को इंडस्ट्री में दबंग खान के नाम से भी जाना जाता है. देश ही नहीं विदेशों में भी इनकी फिल्मों के चर्चे हैं. इंडस्ट्री मेकअप करते हुए भाई जान को 25 साल पूरे हो गए हैं. इस दौरान कई अभिनेत्रियों के साथ उनके नाम जोड़े गए फिर भी अभी तक कुंवारे हैं सलमान खान.

कुंवारी रह कर बिताई आधी जिंदगी

Salman Khan

सलमान खान के बहुत से पहले ऐसे हैं जो जानना चाहते हैं कि वह कब शादी करेंगे उन्हें सलमान खान की शादी का बेसब्री से इंतजार है. जब भी वह मीडिया के सामने आते हैं तो उनसे बस एक ही सवाल पूछा जाता है कि आप कब शादी कर रहे हैं. हाल ही में एक सवाल के दौरान अभिनेता ने जवाब देते हुए बताया कि वह क्यों शादी नहीं कर रहे हैं.

ALSO READ:बेटी आराध्य का हाथ किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ती ऐश्वर्या राय बच्चन, वजह जान आप भी होंगे हैरान, खुद किया खुलासा

इंटरव्यू के दौरान जब सलमान खान से पूछा गया कि उन्होंने शादी क्यों नहीं की तो उस सवाल का जवाब देते हुए सलमान ने बहुत ही अंदाज में जवाब दिया जिस वजह से वहां बैठे सभी लोग उनकी हां में हां मिलाने लगे.

सलमान खान

बहुत ही मजाकिया अंदाज में उन्होंने कहा कि शादी करने में लाखों करोड़ों रुपए खर्च होते हैं और इतने रुपए हमारे पास नहीं है. हालांकि मेरे पास पैसों की कोई कमी नहीं है. बैठे सभी दर्शक जोरों से हंसने लगे और उनकी हां में हां मिलाने लगे.

ALSO READ:The Kapil Sharma Show के चंदू चायवाले की पत्नी है बला की खूबसूरत, खूबसूरती में आसपास भी नहीं टिकती हैं एक्ट्रेस