aishwarya-rai-bachchan

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. इतनी खूबसूरत है कि फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. थोड़े समय पहले लगातार ऐश्वर्या राय अपनी बेटी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है. लोग लगातार उनसे बस एक ही सवाल कर रहे हैं. हालांकि लोगों का जवाब देते हुए उन्होंने इस राज से पर्दा उठाया.

क्यों थामें रहती हैं बेटी का हाथ

aishwarya-rai-bachchan

आपको बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की एक बेटी है जिसका नाम आराध्या है. कहा जाता है कि बेटी आराध्या हूबहू अपनी मां की तरह ही खूबसूरत निकलेगी. छोटे में ही वाह बहुत ही क्यूट दिखाई देती हैं. ऐश्वर्या राय को हमेशा अपनी बेटी का हाथ पकड़े हुए देखा जाता है इस पर लोगों ने सवाल उठाया.

ऐश्वर्या और आराध्या की फोटो आप जब भी कभी देखेंगे तो उसमें ऐश्वर्या आराध्या का हाथ पकड़े ही दिखाई देती हैं. फैंस बहुत ही बेसब्री से इस सवाल का जवाब जानना चाहते हैं.

ऐश्वर्या ने दिया भावुक भरा जवाब

aishwarya-rai-bachchan

लोगों के सवाल का जवाब देते हुए ऐश्वर्या ने एक ऐसा आस और भावुक भरा जवाब दिया जिससे हर किसी के आंसू छलक आए. इस बात का खुलासा खुद उनकी मां ऐश्वर्या राय ने किया.

ALSO READ:IND vs WI: Rohit Sharma ने इस खिलाड़ी को दिया सीरीज जीत का पूरा श्रेय, बताया क्यों विराट कोहली हुए श्रीलंका दौरे से बाहर

aishwarya-rai-bachchan

हुए साक्षात्कार में अभिनेत्री से पूछा गया कि आप अक्सर अपनी बेटी का हाथ क्यों पकड़े रहती हैं. ऐश्वर्या ने बताया कि वह अपनी बेटी को लेकर बहुत ही प्रोटेक्टिव है. छोटी सी उम्र में ही उन्होंने लाइमलाइट देती है कई बार मैं खुश होकर फोटो खिंचवा रही थी तभी फोटोग्राफर को देखकर आराध्या जमीन पर लौटने लगते हैं. इस वजह से मैं चाहती हूं कि मैं सुरक्षित रहूं तो अपनी बेटी को भी सुरक्षित रखूंगी. अपनी बात पूरी करते हुए ऐश्वर्या ने कहा कि बेटी बहुत ही छोटी है और वीडियो ग्राफर और फोटो के साथ साथ वहां काफी भीड़ इकट्ठा होती है इसलिए मैं उसे उदगीर से बचाना चाहती हूँ.

इसे भी पढ़ें-निया शर्मा ने चोली के पीछे ही नहीं उपर नीचे भी सब कुछ दिखा दिया, वीडियो देख फैंस बोले Uff