Rahul-Dravid

भारतीय टेस्ट टीम के खिलाड़ी रिद्धिमान साहा ने श्रीलंका टेस्ट सीरीज से बाहर होने के बाद भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) पर निशाना साधते हुए उनके द्वारा सन्यास लेने की बात कही थी। जिस पर राहुल द्रविड़ ने साफ तरीके से अपनी इस बात को स्वीकार करते हुए पूरी जानकारी दी है। भारतीय टीम के वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतिम टी20 मैच के बाद राहुल द्रविड़ ने जानकारी दी है। जानिए क्या कहा राहुल द्रविड़ ने..

रिद्धिमान साहा ईमानदारी और स्‍पष्‍टता के हकदार- Rahul Dravid

saha

भारतीय टीम के खिलाड़ी रिद्धिमान साहा ने Rahul Dravid पर संन्यास लेने के लिए सोचने के बयान पर क्रिकेट जगत में खलबली मच गई है। जिसपर वेस्टइंडीज टीम के साथ अंतिम टी20 मुकाबले के बाद Rahul Dravid से इसी के विषय में सवाल पूछा गया जिसपर उन्होंने साफ शब्दों में अपनी प्रतिक्रिया दी। Rahul Dravid ने कहा कि रिद्धिमान साहा के भारतीय क्रिकेट में गहरे योगदान से मेरे मन में उनके लिए बहुत सम्मान है। इसी कारण मैंने उनसे बातचीत की, मुझे ऐसा लगा कि वो ईमानदारी और स्‍पष्‍टता के हकदार पूरे हकदार है। उन्हें ये बाते मीडिया से पता चले ऐसा नहीं चाहता था।

एक समय के बाद खिलाड़ियों का उदास होना आम बात, इससे मेरा काम नही बदलता

Wriddhiman Saha 1 1

रिद्धिमान साहा के विषय में बात करते हुए मुख्य कोच Rahul Dravid ने भारतीय टीम के प्लेइंग XI का जिक्र करते हुए खिलाड़ियों को जगह न मिलने पर उदास होने की बात कही। राहुल द्रविड़ ने कहा कि मैं जिस तरह की बात अपने खिलाड़ियों से करता हू, उससे मैं दुखी नही हूं। ये जरूरी नहीं है कि खिलाड़ियों से मैं जो भी कहूं वो उस मैसेज से खुश हो या उससे सहमत भी हो। अभी भी जब हम प्लेइंग XI का चुनाव करते हैं तब उससे बाद जिन खिलाड़ियों को नही चुना जाता है। उससे बात करते हैं उनका उदास होना एक समय के बाद आम है। लेकिन मुझे लगता है टीम में हर बात साफ होनी चाहिए।

ALSO READ:IND vs SL: करियर ख़त्म होते देख रिद्धिमान साहा का छलका दर्द, कहा- राहुल द्रविड़ ने कहा संन्यास लो, गांगुली पर लगाया ये आरोप

इस साल गिनती के टेस्ट मैच, ऋषभ पंत ने स्थापित की अपनी जगह

RISHABH PANT

भारतीय टीम के इस साल टेस्ट मैच खेलने की गिनती काफी कम है। मुख्य कोच Rahul Dravid ने कहा कि इस साल भारतीय टीम के टेस्ट मैच खेलने की गिनती काफी कम है। Rishabh Pant टीम में अपनी जगह स्थापित कर चुके है। हम एक युवा खिलाड़ी को निखारने का प्रयास कर रहे हैं। इससे रिद्धिमान साहा का सम्मान या उनका योगदान कम नहीं हो जाता है। मुझे उम्मीद है कभी हो मेरे द्वारा की गई बात को समझेंगे कि मैं उनके साथ वो बात कर सका साथ ही आगे के विषय में सोच रहा था।

ALSO READ:IND vs WI: लगभग खत्म हो गया था इस खिलाड़ी का करियर, Rohit Sharma ने दिया आखिरी मौका अब बना टीम का सबसे बड़ा हथियार

Published on February 21, 2022 12:06 pm