पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, भारतीय टीम का सबसे बड़ा दुश्मन हुआ पुरे टूर्नामेंट से बाहर, अब भारत की जीत पक्की
पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, भारतीय टीम का सबसे बड़ा दुश्मन हुआ पुरे टूर्नामेंट से बाहर, अब भारत की जीत पक्की

एशिया कप (ASIA CUP 2022) 27 अगस्त से शुरु होना है और इससे पहले ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम को शाहीन अफरीदी (SAHEEN SHAH AFRIDI) के रूप में एक बड़ा झटका लगा है. शाहीन अफरीदी (SAHEEN SHAH AFRIDI) एशिया कप से पहले पूरे एशिया कप के लिए बाहर हो गए हैं.

बता दें, शाहीन अफरीदी (SAHEEN SHAH AFRIDI) अपनी इंजरी के चलते टीम से बाहर हुए हैं. 28 अगस्त को पाकिस्तान को भारत के खिलाफ मैच खेलना है, ऐसे में उनके लिए काफी मुश्किलें बढ़ गई हैं. पिछले साल इंडिया के खिलाफ उन्होंने शानदार गेंदबाज़ी का मुज़ाहरा पेश किया था.

पीसीबी ने दी जानकारी

शाहीन अफरीदी (SAHEEN SHAH AFRIDI) के टीम से बाहर होने की जानकारी खुद पीसीबी (PCB) ने सांझा की है. बता दें, पीसीबी के मेडिकल एडवाइज़री ने शाहीन शाह अफरीदी (SAHEEN SHAH AFRIDI) को करीब 4 हफ्ते के लिए आराम करने की सलाह दी है.

ऐसे में न सिर्फ एशिया कप बल्कि इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज़ से वो बाहर हो सकते हैं. वहीं, उम्मीद की जा रही है कि वो टी20 वर्ल्ड कप से पहले पूरी तरह फिट होकर टीम में वापस आ जाएंगे.

ALSO READ: ये तीन जर्सी भी हो चुकीं हैं रिटायर अब चाहकर भी कोई क्रिकेटर नहीं पहन सकता इस नंबर की जर्सी

जल्द ही होगी उनकी वापसी

Shaheen Afridi

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मेडलिकल चीफ ऑफिसर डॉ. नजीबुल्लाह सूमरो ने बताया,

“मैंने शाहीन के साथ बात की है. वो इस खबर से काफी परेशान है. लेकिन वह एक बाहदुर युवा लड़का है, जिसने अपने देश और टीम की सेवा करने के लिए दृढ़ता से वापसी की कमस खाई हुई है.”

कब हुए थे चोटिल

bumrah SHAHEEN

बता दें श्रीलंका के खिलाफ गॉल में खेले गए पहले टेस्ट मैच के दौरान उनके घुटने में चोट लगी थी. इसके बाद से ही उनकी परेशानियां बढ़ गईं. शाहीन टीम के साथ बने रहेंगे और रिहैब्लिटेशन पूरा करेंगे. अब उनकी जगह पीसीसी द्वारा किसे टीम में शामिल किया जाएगा, ये देखने वाली बात होगी.

ALSO READ: IND vs ZIM: शार्दुल ठाकुर ने बताया क्यों भारत के सामने बेबस नजर आ रहे हैं जिम्बाब्वे के बल्लेबाज, खुद से इस बात से हैं नाराज