bollywood unusual couples

अक्सर बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस फिल्मों में शूटिंग करते वक्त रियल में भी प्यार करने लगते हैं। वह अपनी को स्टार प्रोड्यूसर डायरेक्टर सबको दिल दे बैठते हैं। इस मामले में अभिनेत्रियां का नाम सबसे ज्यादा सामने आता है। वह ना उम्र देखती है ना चेहरा देखती है और अपना हमसफर चुन लेती है, जिससे उन्हें Beauty And The Beast का टैग मिल जाता है, तो वहीं कुछ लोगों ने कहा इन्होने शक्ल नहीं सिर्फ पैसा देखकर शादी की है।

आज हम आपको ऐसे ही अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे, जिनके पति को देखकर हर किसी ने अपना माथा पीट लिया।

 महालक्ष्मी

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस महालक्ष्मी अपनी पहली शादी तोड़ने के बाद  प्रोड्यूसर रविंद्र चंद्रशेखरन के साथ शादी की।उनकी इस शादी को देखकर हैरान रह गये। हालांकि अभी एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ से काफी खुश हैं और अपनी लाइफ को एंजॉय कर रही हैं।

 देवोलीना भट्टाचार्जी

देवलीना भट्टाचार्जी टीवी की ऐसी एक्ट्रेस हैं। जिनको हर कोई जानता है। देवोलीना ने शहनवाज से से शादी की। लेकिन फैंस उनकी जोड़ी बिल्कुल भी नहीं पसंद आई और लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया। देवोलीना भट्टाचार्जी साथ निभाना साथिया से फेमस हुई थी और उनको बिग बॉस के घर में भी देखा गया था।

जूही चावला

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जूही चावला का करियर जब पीक पर था तब उन्होंने बिजनसमैन संजय मेहता से शादी कर ली। संजय मेहता से जूही उम्र में 6 साल छोटी हैं। वहीं फैंस ने शादी करने के बाद काफी ट्रोल किया।

ALSO READ:पुष्पा अभिनेता अल्लू अर्जुन की पत्नी की खूबसूरती और हॉटनेस के सामने फेल हैं बॉलीवुड की मलाइका और कैटरीना

 श्रीदेवी

बॉलीवुड की दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की जोड़ी उन लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे। ऐसे में बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी मोना को तलाक देखकर श्रीदेवी से शादी कर ली। श्रीदेवी ने 2018 में दुनिया को अलविदा कह दिया।

दीपिका सिंह

टीवी  की जानी-मानी एक्ट्रेस दीपिका सिंह अपनी एक्टिंग की साथ अपनी खूबसूरती से हर किसी के दिलों पर राज करती हैं।

सोशल मीडिया पर  वह काफी एक्टिव रहती हैं। दीया और बाती हम सीरियल में काम कर उन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया था और उन्होंने दीया और बाती हम के प्रोड्यूसर राज गोयल के साथ शादी कर ली।

ALSO READ: टीवी की संस्कारी बहू संध्या बिंदड़ी का डांस करते हुए उड़ गई छोटी ड्रेस, दिखने लगा दीपिका सिंह का प्राइवेट पार्ट, देखें वीडियो

Published on January 17, 2023 3:40 pm