10
मनोज बाजपेई की वाइफ को देख लोग हुए दीवाने, शबाना खूबसूरती के आगे ऐश्वर्या राय भी है फीकी

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी(Manoj Bajpayee) के अभिनय को लोग बहुत पसंद करते हैं। ऐसे हैं। ऐसे में फैंस चाहते हैं कि उनके फैंस बहुत ज्यादा है। मनोज बाजपेई की लव स्टोरी किस फिल्म की कहानी से कम नहीं है। मनोज बाजपाई बिहार से हैं और उन्होंने एक्टिंग में करियर बनाने के लिए मुंबई का रुख किया।

और आज वह जाने माने अभिनेता बन चुके हैं उनके अदाकारी के लोग बहुत पसंद करते हैं। अक्सर वह वेब सीरीज में नजर आते हैं और लोगों की एक्टिंग को पसंद करते हैं। लेकिन मनोज बाजपेयी ने अपनी वाइफ के पास होती है जैसे चर्चा में है अप्सरा से कम नहीं है मनोज बाजपेयी की पत्नी की वजह से चर्चा में हैं।

उन्होंने एक्टिंग में करियर बनाने के लिए मुंबई का रुख किया। फिर धीरे-धीरे काफी फेमस हो गए। बाद उनकी किस्मत चमकी और जाने-माने अभिनेता बन गए। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की एक्ट्रेस शबाना रजा के साथ शादी की। वह बहुत बड़े अभिनेता है लेकिन वह सादगी में विश्वास रखते हैं।

ऐसे हुई थी शबाना से मुलाकात

मनोज बाजपाई एक इवेंट में गए थे शबाना रजा भी शामिल होने आई थी। वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। उन्हें देखते ही मनोज उन पर फिदा हो गए। और उनसे में बना मोहब्बत करने लगे। धीरे-धीरे नजदीकया बड़ी अच्छी में दोनों ने शादी कर ली। इन दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है।

वहीं लोग उनकी  खूबसूरत की तारीफ करते हुए नहीं सकते हैं जो भी उन्हें देखता हुआ उनका दीवाना हो जाता है। उनकी खूबसूरती के सामने ऐश्वर्या भी फेल हैं। जब भी मनोज बाजपेई के साथ उनकी वाइफ किसी पार्टी फंक्शन में जाती है तो वह सबका दिल जीत लेती हैं। जो भी शबाना को देखता हो उनका मुरीद हो जाता और उनकी खूबसूरती की तारीफ किए बिना नहीं रह पाता है।

ये भी पढ़ें-IND vs AUS: वनडे सीरीज से पहले TEAM INDIA को मिली बड़ी खुशखबरी, श्रेयस अय्यर के बाहर होने के बाद इस खिलाड़ी को मिल सकती टीम में एंट्री

Published on May 30, 2023 11:51 pm