व 1 - 1
रीना राय ने अपनी ही बेटी के लिए लड़ी थी लंबी लड़ाई, आज हो गईं हैं इतनी बड़ी दिखती हैं हुस्न की मल्लिका

रीना रॉय (reena rai) अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनके परदेस जा के परदेसिया भूल न जाना पिया फिल्मी गाने के बाद रात रात स्टार बन गईं। लेकिन वह रियल लाइफ में भी पिया की वजह से परदेसी हो गईं। उन्होंने इश्क में ऐसा कदम उठाया और अपने देश को छोड़ गईं, लेकिन उनके लिए यह कदम अच्छा साबित नहीं हुआ।

शादी के सिर्फ 7 साल बाद ही उनको शादी तोड़नी पड़ी। शादी टूटने का असर उनकी बेटी पर पड़ा, जिसके लिए उन्होंने लंबी लड़ाई लड़ी।

Reena Rai की बेटी हो गई अब काफी बड़ी

बता दें कि रीना रॉय अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्रियों में से  हैं, लेकिन अचानक वह इंडस्ट्री से गायब हो गईं इसके बाद यह खबर आई कि उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान (Pakistani cricketer Mohsin Khan)से शादी कर ली और काफी समय तक उनकी कोई खोज खबर नहीं मिली।

अचानक हुई तस्वीर वायरल

बता दें  कि सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें रीना रॉय की तरह एक लड़की नजर आई। हालांकि वह रीना रॉय नहीं बल्कि उनकी बेटी है।

लंबे समय के बाद ही तस्वीर वायरल हुई थी, जिसको देखकर कोई पहचान ही नहीं सका और सबने यही कहा कि यह रीना रॉय हैं।  रीना रॉय की बेटी का सनम खान है, वह बिलकुल अपनी मां की तरह दिखती हैं।

बेटी के लिए रीना ने लड़ा था जंग

बता दें कि पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से रीना रॉय ने शादी की थी और शादी के बाद वह गुमनाम हो गईं। लेकिन शादी के बाद कुछ अच्छा नहीं हुआ  और 7 साल बाद ही उनका तलाक हो गया। तलाक लेने के बाद रीना को उनकी बेटी की कस्टडी नहीं मिली थी।

एक्ट्रेस चाहती थी उनकी बेटी की कस्टडी उन्हें मिले, जिसके लिए उन्होंने लड़ाई लड़ी। जिसमें उनके साथ शत्रुघ्न सिन्हा खड़े हुए और उन्होंने उनकी काफी मदद की। बाद में रीना रॉय को उनकी बेटी सनम मिल गई और वह उसी के साथ अपना जीवन बिता रही हैं।

ये भी पढ़ें-IAS Success Story : IPL छोड़कर शुरू की तैयारी, बिना कोचिंग के क्रैक किया UPSC परीक्षा