Satish kaushik last video

8 मार्च को जहां पूरा देश होली के जश्न में डूबा था, जहां लोग राष्ट्रीय महिला दिवस मना रहे थे। उसी वक्त मशहूर एक्टर सतीश कौशिक(Satish Kaushik) हार्ट अटैक की वजह से डेथ हो गया। उनके डेथ की खबर सुनकर हर कोई आश्चर्यचकित रह गया। क्योंकि सतीश कौशिक एकदम फिट चुस्त-दुरुस्त थे और उन्होंने होली पार्टी में जमकर इंजॉय भी किया था।

उनके निधन के बाद उनके दोस्तों ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी। वहीं होली पार्टी में गुरुग्राम में पुलिस को कुछ आपत्तिजनक दवाइयों के पैकेट में मिले थे और सतीश कौशिक के दोस्त विकास मल्लू पर सोशल मीडिया पर उनकी मौत का इल्जाम लगने लगा। एक्टर का एक वीडियो भी शेयर किया उसी होली पार्टी का जिसमें वह शामिल हुए थे।

जांच में जुटी पुलिस

सतीश कौशिक के अचानक डेथ से हर कोई हैरान रह गया ऐसे में पुलिस जांच में जुटी हुई है। बता दें कि होली की पार्टी में सतीश कौशिक गुरुग्राम में शामिल हुए थे, जहां से कुछ आपत्तिजनक दवाइयों के पैकेट मिले हैं।

ऐसे में उनके दोस्त के ऊपर काफी गंभीर आरोप लगा रहे हैं और आरोपों के बाद विकास मल्लू ने की वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें सतीश कौशिक जमकर डांस कर रहे थे।

सतीश कौशिक के दोस्त पर लगे गंभीर आरोप

बता दें कि सतीश कौशिक के दोस्त मल्लू के ऊपर गंभीर आरोप लगाए गए। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मै चुप्पी तोड़ना चाहता हूं और कहना चाहता हूं कि एक ट्रेजडी है, जो हमेशा अचानक से होती है।

उन्होंने कहा कि मैं मीडिया से अनुरोध करना चाहता हूं कि सभी की भावनाओं का सम्मान करें आने वाले हमारे सभी खास मौकों पर सतीश जी की कमी हमेशा खलती रहेगी।

वहीं सतीश कौशिक के मैनेजर संतोष ने पुलिस को बताया कि 8 मार्च को दोपहर 3:00 बजे तक उन्होंने होली मनाई फिर आराम किया जिसके थोड़े समय बाद उन्हें अटैक आया, जिसके बाद उन्हें फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सतीश कौशिक को मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें-श्वेता तिवारी ने ब्लैक नाइटी में दिखाए जलवे, 42 की उम्र में भी श्वेता को देख फैंस हुए मदहोश

Published on March 16, 2023 12:33 pm