SHWETA TIWARI IN BLACK NIGHTY

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर टीवी शोज और टीवी सीरियल में काम किया है। वह आज भी इतनी हॉट और सुंदर हैं। जितनी की वो यंग येज में हुआ करती थी। श्वेता तिवारी की एक बेटी है जिसका नाम पलक तिवारी है। अक्सर श्वेता और पलक को एक साथ देखा जाता है लेकिन कोई मानने को तैयार नहीं होता है कि श्वेता 2 बच्चों की मां हैं। वह अपनी बेटी की बड़ी बहन लगती हैं।

एक तरफ जहां उनके लोग एक्टिंग के दीवाने हैं, तो दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले लाखों में हैं। श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, इंस्टाग्राम पर उन्हें 22 लाख लोग फॉलो करते हैं। वहीं वह अपनी फोटोज शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं। वह अक्सर एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती हैं।

श्वेता तिवारी की फोटो ने मचाया धमाल

बता दें कि श्वेता तिवारी ने जैसे ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर पोस्ट की लोगों की तरह तरह के कमेंट और रिएक्शन आने शुरू हो गए। उन्होंने नाइटी पहन कर अपनी तस्वीर शेयर की। जिसे देखते ही लोगों के होश उड़ गए।

एक यूजर ने लिखा क्या हो आप कयामत, दूसरे यूजर ने लिखा मैं उनके सामने बच्चे से अंकल और अंकल से बुड्ढा होने लगा हूं, तीसरे ने लिखा अनिल कपूर का लेडीज वर्जन हॉट।

नाईटी में श्वेता तिवारी ने लगाई आग

श्वेता तिवारी भले ही 42  साल की हो गई हैं, लेकिन आज भी हो यंग एज की अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। वह अपनी खुद की बेटी पलक को कड़ी टक्कर देती हैं। एक यूजर ने लिखा कौन सी चक्की का आटा खाती हो तो दूसरे ने कहा पहली महिला जो अपनी बेटी की उम्र की है और यूजर ने लिखा शायद इनकी उम्र बढ़ने की जगह घट रही है।

ALSO READ:महेश बाबू के भाई नरेश बाबू ने की चौथी शादी, तीसरी पत्नी ने चप्पलों से किया स्वागत, वीडियो हुआ वायरल

 श्वेता तिवारी के हैं दो बच्चे

वह 42 साल की हो चुकी हैं। श्वेता चौधरी की बेटी पलक उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं और वह सलमान खान के साथ फिल्म भाईजान में नजर आएंगी। श्वेता तिवारी के दूसरे पति अभिनव कोहली से एक बेटा है, जिसका नाम रियांश है। वह अब तलाक के बाद अपनी मां के साथ रहते हैं।

ALSO READ: ज्ञान की बातें: खड़कपुर नहीं बल्कि ये है भारत का सबसे लंबा प्लेटफॉर्म, चलते-चलते थक जाता है पांव, जानिए कितनी है लंबाई

Published on March 13, 2023 10:50 am