Placeholder canvas

महेश बाबू के भाई नरेश बाबू ने की चौथी शादी, तीसरी पत्नी ने चप्पलों से किया स्वागत, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड की सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) को हर कोई जानता है। वह अपने एक्टिंग, फिल्मों और गुड लुकिंग की वजह से जाने जाते हैं। उनकी लड़कियां फैन हैं, ऐसे में लोग की फैमिली के बारे में भी जानना चाहते हैं। महेश बाबू के एक भाई है, जिनका नाम नरेश बाबू है और नरेश बाबू का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह शादी करते नजर आ रहे हैं ।

महेश बाबू के भाई ने की चौथी शादी

बता दें कि साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू को ना सिर्फ साउथ बल्कि पूरी दुनिया में उनके चाहने वाले हैं। उनके एक सौतेले भाई हैं, जिनका नाम नरेश बाबू है। आजकल नरेश बाबू काफी सुर्खियों में बने हुए हैं, क्योंकि उन्होंने एक दो और तीन नहीं बल्कि चौथी शादी की है।

उन्होंने यह शादी एक्ट्रेस पवित्र लोकेश के साथ की है। यह दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और आखिरकार शादी कर लिया। नरेश बाबू के इस शादी से उनकी फैमिली खुश नहीं है और घरवालों की नाराजगी के बावजूद उन्होंने शादी किया। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ALSO READ:अक्षय कुमार को अपना पिता नहीं मानते हैं बेटे आरव, खुद Akshay Kumar ने बयां की सच्चाई

 नरेश बाबू ने की चौथी शादी

बता दें कि महेश बाबू के सौतेले भाई नरेश बाबू पहले भी तीन शादियां कर चुके हैं, उनकी पहली शादी कोरियोग्राफर श्रीनू की बेटी से हुई थी। वहीं बीते साल का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उनकी वाइफ राम्या उनके ऊपर चप्पल फेंकती नजर आई थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था और यह चप्पल तब उन्होंने फेंकी थी जब वह अपने पति के अफेयर के बारे में पता चला था। इसके बावजूद उन्होंने चौथी शादी कर ली है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 साउथ के रिचुअल से हुई शादी

नरेश बाबू नहीं ने टीवी एक्ट्रेस पवित्रा से शादी की है। उन्होंने फिल्मों में भी काम किया और उनकी पहले भी शादी हो चुकी है, वह दो बच्चों की मां हैं। नरेश बाबू की चौथी पत्नी पवित्रा की शादी साउथ रिचुअल के साथ हुई ।

ALSO READ:  मलाइका से बेइंतहा मोहब्बत करते थे अरबाज खान, कभी नही होना चाहते थे अलग, पत्नी की इस हरकत की वजह से हुआ तलाक