india maharaja vs world giants reports

लीजेंड क्रिकेट लीग मैच पांचवां मुकाबला इंडिया महाराजा और वर्ल्ड जायंटस के बीच में खेला गया, जिसमें इंडिया महाराजा को 3 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। अभी तक जहां इंडिया महाराजा टीम इस टूर्नामेंट में अपने चार मुकाबले खेल चुकी है और इनमें से इस टीम को तीन मैचों में हार और एक मैच एशिया लायंस के खिलाफ 10 विकेट से जीत मिली है।

सुरेश रैना ने खेली सबसे अच्छी पारी

मुकाबले में वर्ल्ड जायंटस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, तो वहीं पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी इंडिया महाराजा की टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 136 रन ही बने। इंडिया महाराज की ओर से रैना ने सबसे ज्यादा 49 रनों की पारी खेली, अपनी इस पारी में सुरेश रैना ने दो चौके और तीन छक्के लगाए।

मनविंदर बिस्ला ने 34 गेंदों पर 36 रन बनाए, तो वहीं इरफान पठान ने 20 टीम के लिए रॉबिन उथप्पा ने 5 रन बनाए बात अगर गेंदबाजी की करें तो वर्ल्ड जायंटस की तरफ से ब्रेट ली ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लेने का काम किया। जबकि क्रिस्टोफर मोफू और टीनो बेस्ट को दो-दो विकेट हासिल हुए।

Read More :WTC फाइनल नहीं खेल पाएंगे टीम इंडिया के ये 3 खिलाड़ी, कप्तान रोहित शर्मा के सामने खड़ी हुई बड़ी मुसीबत

क्रिस गेल ने फेरा सुरेश रैना की पारी पर पानी

लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी वर्ल्ड जायंटस की टीम ने 18.4 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा क्रिस गेल ने 57 रनों की पारी खेली, उन्होंने 9 चौके और एक छक्का लगाया। वाटसन ने 26 रन तो वहीं समित पटेल ने 12 रन बनाये।

बात अगर गेंदबाजी की करें तो यूसुफ पठान ने दो विकेट लिए तो वहीं टीम के अन्य चार गेंदबाज हरभजन,अशोक, प्रवीण तांबे और सुरेश रैना को एक-एक विकेट मिला।

Read More : IND vs AUS: ‘उनके जैसा क्रिकेटर जनरेशन में एक ही होता है..’ विराट कोहली को नही अश्विन ने चौथे टेस्ट में इस खिलाड़ी को बताया महान