sara tendulkar with mystery man

आज पुणे में भारत और बांग्लादेश के बीच विश्व कप का 17 वां मैच खेला जा रहा था. टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने 50 ओवर में 256 रन का स्कोर लगाया है. इसके जवाब में समाचार लिखे जाने तक भारत का स्कोर 80 बिना नुकसान था. शुभमन गिल ने शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. मैच की हाईलाइट यह है कि आज मैच देखने स्टैंड में सारा तेंदुलकर आई हैं.

किस मिस्ट्री मैन के साथ दिखीं सारा तेंदुलकर

सारा तेंदुलकर आईपीएल में मैच देखने कई बार आईं हैं, लेकिन भारत का मैच देखने वह पहली बार ग्राउंड पर दिख रही हैं. फैंस और कुछ वेबसाइट ने दावा किया है कि वह शुभमन गिल को सपोर्ट करने के लिए आई हैं.

शुभमन गिल जब चौका लगा रहे थे तब सारा तेंदुलकर स्टेंड में खूब तालियाँ बजा रहीं थीं. सारा तेंदुलकर के बगल में एक लड़का बैठा था, जिसे मिस्ट्री मैन का नाम दिया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर लोग इस लड़के को अलग-अलग पहचान दे रहे हैं. एक यूजर ने उसे जुगनू बताया तो किसी ने लिखा कि ये शख्स शुभमन गिल का बेस्ट फ्रेंड केपी औलख है.

भारत ने 7 विकेट से जीता मैच

टाॅस बांग्लादेश के कप्तान शांतो ने जीता और पहले बल्लेबाजी चुनी. शाकिब अल हसन चोट के वजह से प्लेइंग इलेवन के हिस्सा नही बन पाए. पहले खेलने उतरी बांग्लादेश की शुरुआत शानदार रही.

सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 93 रनों की साझेदारी की. लिटन दास ने 66 तो तंजीद हसन ने 51 रन बनाए. बीच में मुश्फिकुर रहीम ने 38 और महमुदुल्लाह ने 46 रन बनाए.

भारत के तरफ से जसप्रीत बुमराह, सिराज और रवींद्र जडेजा ने 2-2 विकेट चटकाए. इस तरह से बांग्लादेश 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 256 रन बना सकी.

भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को 7 विकेट से अपने नाम किया. भारत की तरफ से रोहित शर्मा 48 रन बनाकर आउट हुए, तो वहीं शुभमन गिल ने अर्द्धशतकीय पारी खेली. इसके बाद विराट कोहली ने 103 रनों की पारी खेली और छक्का लगाकर अपनी टीम को 7 विकेट से विजेता बनाया.

ALSO READ: SMAT 2023: रवींद्र जडेजा के भाई ने सूर्यकुमार यादव की तरह 360 डिग्री लगाए शॉट! 240 के स्ट्राइक रेट से ठोक डाला सबसे तेज अर्द्धशतक