shubman gill sara

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर को कौन जानता है. सचिन तेंदुलकर ने साल 2013 में इंटरनेशनल क्रिकेट छोड़ा था, लेकिन आज भी उन्हें हमेशा याद किया जाता है. बड़ी बात यह है कि सचिन को ज्यादातर बार उनकी बेटी सारा तेंदुलकर के वजह से याद किया जाता है.

दरअसल सचिन तेंदुलकर की बेटी और भारत के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल का नाम अक्सर जोड़ा जाता रहा है. लेकिन अब फैक्ट कुछ और ही निकलकर आ रहा है.

शुभमन गिल के साथ नही हैं सारा तेंदुलकर

सारा और शुभमन का नाम एक दूसरे के साथ इसलिए जुड़ना शुरू हुआ क्योंकि इंस्टाग्राम के कमेंट बॉक्स में दोनों अक्सर बात करते दिखते हैं. हालांकि अब तक ना तो शुभमन गिल और ना ही सारा तेंदुलकर ने इस संबंध पर कोई टिप्पणी की है. कई बेवसाइट ने सारा और शुभमन के रिश्ते को झूठा कहा है और बताया है कि यह सारा खेल मीडिया द्वारा रचा गया है.

इस बाॅलीवुड एक्टर के हाथ जुड़ रहा है नाम

सारा तेंदुलकर का नाम इस समय बाॅलीवुड एक्टर हिमांशु कोहली के साथ जोड़ा जा रहा है. जब खूद हिमांशु से इस रिश्ते की सच्चाई पूछी गई तब उन्होंने कहा कि सारा और वह सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

आप से बता दें कि हिमांशु कोहली का नाम स्टार सिंगर नेहा कक्कर के साथ जोड़ा गया था, लेकिन बाद में वह एक दूसरे से अलग हो गए थे. हिमांशु कोहली इस वक्त फिल्म ‘हमसे है लाइफ’ की को-स्टार अबिगेल जैन के साथ प्रोमोशन और चिल कर रहे हैं.

शुभमन और सारा अली का नाम जोड़ा गया था

उधर शुभमन गिल का नाम बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ जोड़ा गया था. सारा और शुभमन का दो फोटो भी वायरल हुआ था.

हालांकि इस बात की पुष्टि नही हो सकी है कि वायरल फोटो में शुभमन और सारा अली खान ही हैं कि कोई और है. जब एक शो के दौरान शुभमन गिल से सारा अली खान के बारे मे पूछा गया था तब उन्होंने इसका जवाब नही दिया था.

ALSO READ: भारत को हराने के लिए ऑस्ट्रेलिया के लिए इंजेक्शन लेकर खेला ये खिलाड़ी मैन ऑफ द मैच बने ग्लेन मैक्सवेल ने किया खुलासा

Published on September 28, 2023 11:56 am